कंगना रनौत बनीं मौसी, बहन रंगोली ने दिखाई बेटे पृथ्वी राज की पहली तस्वीर/ kangana ranaut sister rangoli chandel give birth to a baby boy reveals first photo and name prithvi raj

कंगना रनौत बनीं मौसी, बहन रंगोली ने दिखाई बेटे पृथ्वी राज की पहली तस्वीर

काफी समय से लगातार विवादों के चलते स्पाटलाइट में आईं कंगना रनौत और उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि वो पहली बार मौसी बन गई है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 09:21 AM
kangana ranaut sister rangoli chandel give birth to a baby boy reveals first photo and name prithvi raj

नई दिल्ली: काफी समय से लगातार विवादों के चलते स्पाटलाइट में आईं कंगना रनौत और उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि वो पहली बार मौसी बन गईं हैं. हाल ही में उनकी बहन रंगोली ने बेटे को जन्म दिया है जिसकी तस्वीरे रंगोली ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए पोस्ट की हैं.


काफी समय से कंगना मौसी बनने के लिए उत्साहित थीं अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. बेटे की पहली तस्वीर ट्वीट करते हुए रंगोली ने उनका नाम भी बता दिया है. कंगना के भांजे का नाम है पृथ्वी राज चंदेल.


रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा 'दोस्तों हमारे बेटे पृथवी राज से मिलिए.' इसके साथ ही रंगोली ने इस बच्चे का एक कोलाज भी ट्वीट किया. ये बेबी वाकई बेहद क्यूट है.


कंगना की बात करें तो फिलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बिजी हैं. रंगोली हाल ही में रिलेशनशिप को लेकर विवादों में घिरी बहन कंगना का साथ देने के चलते काफी सुर्खियों में रही थीं.


रंगोली ने केआरके, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन पर जमकर हमला बोला था. इसके साथ ही रंगोली की प्रेग्नेंसी के बाद खबरें आने लगी थी कि कंगना और उनकी बहन के भी मनमुटाव हो गया है जिसके कारण रंगोली अब कंगना की मैनेजर का काम नहीं संभाल पाएंगी.


हालांकि इसके बारे में कंगना ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया था कि ऐसे कुछ नहीं है ये अफवाहें हैं रंगोली प्रेग्नेंसी के कारण अभी काम नहीं कर पा रही हैं उन्हे आराम की जरूरत हैं.


यहां देखिए रंगोली के बेटे की क्यूट तस्वीरें जिन्हें रंगोली ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए पोस्ट की हैं:


 

 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kangana ranaut sister rangoli chandel give birth to a baby boy reveals first photo and name prithvi raj
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज