30 साल की उम्र में 85 साल की महिला का किरदार निभाएगी ये हीरोइन/ kangana ranaut to play the role of 85 years old lady after manikarnika

30 साल की उम्र में 85 साल की महिला का किरदार निभाएगी 'झांसी की रानी'

किरदार के साथ नए प्रयोग करने वाली कंगना रनौत अब एक रोल में नजर आने वाली है जो 85 साल कि महिला का होगा.

By: | Updated: 27 Nov 2017 06:36 PM
kangana ranaut to play the role of 85 years old lady after manikarnika

नई दिल्ली: 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्में देकर सुपरस्टर बनी कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही उनकी झोली में एक और फिल्म आ चुकी है.


वैसे तो कंगना हर फिल्म में अपने किरदार के साथ अलग प्रयोग करने के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार जो कंगना करने जा रही है वो काफी चैलेंजिग है. बताया जा रहा है कि इस बार कंगना शेखर कपूर की फिल्म में एक 85 साल की महिला का किरदार पर्दे पर उकेरती नजर आने वाली हैं.


पढ़ें- कंगना रनौत बनीं मौसी, बहन रंगोली ने दिखाई बेटे पृथ्वी राज की पहली तस्वीर


टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि गोवा में आयोजित फिल्म फेस्‍टिवल में शेखर कपूर ने कहा है कि वो इन दिनों कंगना रनौत के साथ एक फिल्म की स्क्रीप्ट पर काम कर रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने कंगना के रोल के बारे में बात करते हुए ये भी बताया कि वो इस फिल्म में 85 साल की महिला का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.


 


फिलहाल कंगना 'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं जो उनके लिए इतना आसान नहीं हैं लेकिन हर रोल के साथ इंसाफ करने वाली कंगना इस किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाने के लिए अपनी जी जान लगा रही है. ऐसा करते हुए कंगना के पैर में काफी जोरदार चोट भी आई है.


पढ़ें- मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना


हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना को चोट लगी है. इससे पहले भी 'मणिकर्णिका' के सेट से कंगना के चोट लगने की खबरों से हम दो चार हो चुके हैं. अब देखना ये होगा कि कंगना 85 साल की महिला के रोल के साथ कितना इंसाफ कर पाती हैं.


पढ़ें- 'मणिकर्णिका' में कंगना का रॉयल अंदाज लीक, झलक रही है वीरता

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kangana ranaut to play the role of 85 years old lady after manikarnika
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सामने आई शादी के बाद हुई पार्टी की तस्वीर, लाल चूड़े में बला की खूबसूरत लगीं अनुष्का