kangana_katti_batti

kangana_katti_batti

By: | Updated: 23 Feb 2015 12:13 PM

नई दिल्ली: 2014 में फिल्म 'क्वीन' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से धूम मचाने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 'क्वीन' ने अपनी शानदार कहानी और कंगना के बेहतरीन अभिनय की वजह से खूब अवार्ड्स जीते हैं. लेकिन कंगना इस अवार्ड्स फंक्शन में नजर नहीं आई, जिसकी वजह रही कंगना की अपनी आने वाली फिल्म 'कट्टी बट्टी' में व्यस्तता.



कंगना एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आने वाली हैं. इस बार कंगना अभिनेता इमरान खान के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आएंगी. रूपहले पर्दे पर यह जोड़ी पहली बार नजर आएगी.

 

फिल्म में तंगना एक आर्ट्स स्टूडेंट की भूमिका में जबकि इमरान खान उनके बैचमेट के किरदार में दिखेंगे.

 

फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. रोचक बात यह है कि कंगना इस फिल्म में अब से पहले कभी न देखे जाने वाले स्पोर्टी अवतार में नजर आएंगी.

 

फिल्म के पहले लुक में कंगना सिपंकी लुक में ढेर सारी एसेसरीज के पहने दिख रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में रखे कैनवस से उनके किरदार के एक पेंटर होने का अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

अधिकतर कैजुअल दिखने वाली कंगना का यह अवतार वाकई बेहद ग्लैमरस लेकिन कंगना को सूट करने वाला दिख रहा है. फिल्म में कंगना पायल के किरदार में दिखेंगी.



यूटूवी मोशन पिक्चर्स ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म 'कट्टी बट्टी' 18 सितंबर 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

संबंधित खबरें-

'कट्टी बट्टी' अलग तरह की प्रेम कहानी: कंगना 

अपनी किताब में कंगना पर सनसनीखेज खुलासे कर सकते हैं आदित्य पंचोली 

'कट्टी बट्टी' में इमरान के साथ रोमांस करती दिखेंगी कंगना 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के किंग बने शाहरूख खान, बिग बी ने फॉलोवर्स घटने पर कहा- अब इतना भी ज़ुल्म न करो