आपको मुझमें वैराइटी नजर आएगी: कंगना

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 7:10 AM

नई दिल्ली: कंगना रणौत ने ‘क्वीन’ और ‘रिवॉल्वर रानी’ के रूप में लगातार दो अलग-अलग फिल्में दी हैं. कंगना कहती हैं कि दर्शक उनकी आगामी फिल्मों में उनसे और वैराइटी की उम्मीद कर सकते हैं.

 

राजधानी दिल्ली में हाल में एक फैशन समारोह के दौरान कंगना ने कहा, “मैं अब बहुत दिलचस्प किरदार निभा रही हूं. मैं निखिल आडवाणी निर्देशित एक प्रेम कहानी वाली फिल्म कर रही हूं. यह एक अलग किरदार है, उसके बाद में साईं कबीर की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु 2’ नजर आऊंगी.आपको मुझमें बहुत सारी वैराइटी देखने को मिलेगी.”

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना यहां बीएमडब्ल्यू इंडिया ब्राइडल फैशन वीक (आईबीएफडब्ल्यू) के समापन पर फैशन डिजाइनर सुनीत वर्मा के परिधान में रैंप पर उतरीं.

 

कंगना, सुनीत वर्मा के डिजाइनों से प्रभावित हुईं, जबकि वर्मा ने महसूस किया कि कंगना अपनी शादी में दुल्हन के रूप में लाल रंग के परिधान में सर्वश्रेष्ठ दिखेंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kangna_variety_bollywood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ???? Bollywood kangna ranaut
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017