Kapil Sharma Back On The Sets Of The Kapil Sharma Show But As Guest

'फिरंगी' को प्रमोट करने अपने ही शो में गेस्ट बनकर पहुंचे कपिल शर्मा

इसके बाद उनका कहना था कि यह उनके लिए भावनात्मक होने के साथ-साथ सुखद भी था.

By: | Updated: 16 Nov 2017 05:55 PM
Kapil Sharma Back On The Sets Of The Kapil Sharma Show But As Guest

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में ये खबर पढ़कर आपको भी हंसी आएगी. कॉमेडिनय से एक्टर बने कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी को प्रमोट करने अपने ही शो 'द कपिल शर्मा शो' में गेस्ट बनकर पहुंचे. इसके बाद उनका कहना था कि यह उनके लिए भावनात्मक होने के साथ-साथ सुखद भी था.


अपने शो के अलावा कपिल 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर भी गेस्ट बनकर पहुंचे. इसके बाद कपिल ने कहा, "'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर होना पुरानी यादें ताजा करना भावनात्मक रहा. यही 'द कपिल शर्मा शो' पर हुआ. जहां मैं बॉलीवुड सितारों, खेल हस्तियों, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों और कई जाने माने चेहरों का स्वागत करता था. इस बार मैं एक अतिथि की भूमिका में था."







उन्होंने कहा, "उन दिनों को याद करना भावनात्मक और सुखद था, जिसमें हमने बेहतरीन प्रस्तुति दी और पूरे देश को हंसाया." उल्लेखनीय है कि अगस्त में कपिल ने सोनी एंटरटेंमेंटपर प्रसारित होने वाले अपने शो से कुछ समय के लिए छुट्टी ली थी. फिलहाल, 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के एपिसोड में कपिल वाले प्रकरण का प्रसारण रविवार को होगा.


kapil2


बता दें कि कपिल की फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma Back On The Sets Of The Kapil Sharma Show But As Guest
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story In Pics: करीना के बाद करिश्मा कपूर विद फैमिली पहुंची पटौदी पैलेस