कास्टिंग काउच के सवाल पर देखिए क्या है कपिल शर्मा की हीरोइन का रिएक्शन/ kapil sharma firangi actress ishita dutta speaks over couch casting

कास्टिंग काउच के सवाल पर देखिए क्या है कपिल शर्मा की हीरोइन का रिएक्शन

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' की हीरोइन ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए बताया है कि सफलता के लिए आत्म सम्मान और गरिमा के साथ कभी भी समझौता नहीं करेंगी.

By: | Updated: 24 Nov 2017 09:04 PM
kapil sharma firangi actress ishita dutta speaks over couch casting
मुंबई: 'फिरंगी' की अभिनेत्री इशिता दत्ता को अब तक बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है, लेकिन इस पर उनका कहना है कि वह सफलता के लिए आत्म सम्मान और गरिमा के साथ कभी भी समझौता नहीं करेंगी. अक्सर, उभरते सितारों को आगे बढ़ने के लिए समझौता करने पर मजबूर होना पड़ता है.

अपनी यात्रा के बारे में इशिता ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी बहन है, वह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करती है और खानपान और सब चीजों की देखरेख करती हैं. चूंकि, मेरी बुनियादी जरूरतें पूरी हो रही हैं, जब काम की बात आती है तो मैं कभी इस तरह संघर्ष करती नजर नहीं आती, जिसे घर चलाने के लिए नौकरी की आवश्यकता हो."

उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हर उद्योग में ऐसे लोग हैं जो जरूरतमंद लोगों का फायदा उठाते हैं, लेकिन मैं सभी उभरते कलाकारों को बताना चाहूंगी कि कमजोर न पड़ें और हमेशा एक बैकअप प्लान रखें क्योंकि ऑडिशन्स और फिल्मों में अस्वीकार कर दिए जाने से दुनिया खत्म नहीं हो जाती. एक महिला के लिए सफलता से अधिक आत्म सम्मान और गरिमा महत्वपूर्ण हैं."

फिल्मों की बात करें तो इशिता जल्द ही कपिल शर्मा के साथ 'फिरंगी' धमाल मचाती नजर आने वाली है. फिल्म का सभी को काफी समय से इंतजार था पहले ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने इस रिलीज डेट बदल दी. अब ये फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kapil sharma firangi actress ishita dutta speaks over couch casting
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'