कॉमेडी नाइट्स Live पर बोले कपिल शर्मा, 'वैसा नहीं है जैसा हमने किया'

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 11:34 AM
Kapil Sharma has watched ‘Comedy Nights Live’, says it’s different

मुंबई:  हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ देखा, जो उन्हें अपने ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ से बिल्कुल अलग लगा. ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ ने उनके शो की जगह ले ली है.

कपिल ने अपने नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के शुभारंभ पर कहा, “हां, मैंने इसे देखा, वे अलग तरीके से कर रहे हैं. यह वैसे नहीं है जैसा हमने किया. अब हम हमारे शो के साथ व्यस्त हैं. अगर हम दूसरों के शो देखते रहेंगे, तो अपना काम कब करेंगे.”

‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ की मेजबानी कृष्णा अभिषेक कर रहे हैं. उन्हें कपिल के लोकप्रिय शो की जगह स्थानांतरित किया गया है. दरअसल, कपिल का कलर्स चैनल के अधिकारियों के साथ कुछ विवाद हो गया था, लेकिन कुछ सप्ताह की अटकलों के बाद कपिल सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ वापसी कर रहे हैं.

इस विवाद के बारे में पूछे जाने पर कपिल ने कहा, “आप विवाद किसे कह रहे हैं? मुझे लगता है कि जब आप काम करते हैं तो लोग आपको पसंद करते हैं और आपसे जुड़ी सभी बातें खबर बनती हैं. मुझे नहीं पता था कि यह विवाद बन जाएगा और न ही मेरा ऐसा कोई इरादा था.”

कपिल ने कहा, “यहां कोई प्रतियोगिता नहीं है. हमारा लक्ष्य केवल लोगों को हंसाना है.” ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रसारण 23 अप्रैल से होगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil Sharma has watched ‘Comedy Nights Live’, says it’s different
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017