'फिरंगी' के प्रमोशन पर बोले कपिल- 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाने से डर लगता है Kapil Sharma on being tagged as King of comedy: Titles scare me

'फिरंगी' के प्रमोशन पर बोले कपिल- 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाने से डर लगता है

हाल ही में कपिल शर्मा कॉमेडी रियेलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' के सेट पर पहुंचे थे.

By: | Updated: 25 Nov 2017 01:24 PM
Kapil Sharma on being tagged as King of comedy: Titles scare me
मुंबई: 'किंग ऑफ कॉमेडी' के नाम से पहचाने जाने वाले लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाने से डर लगता है और वह केवल लोगों को हंसाना चाहते हैं.

akshay-kumar-6

हाल ही में कपिल शर्मा कॉमेडी रियेलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' के सेट पर पहुंचे थे. निर्णायकों श्रेयस तलपडे और साजिद खान और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शो की शूटिंग की.

शूटिंग के दौरान अक्षय ने कपिल से पूछा कि उन्हें 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाकर कैसा महसूस होता है. इस पर कपिल ने कहा, "मैं केवल अपना काम करना चाहता हूं, जो है लोगों को हंसाना. लोगों को हंसाना एक जन्मजात गुण है. मुझे खुशी है कि मुझमें यह प्रतिभा है. मुझे दी गई उपाधि में मैं विश्वास नहीं रखता क्योंकि यहां बहुत से प्रतिभाशाली लोग हैं जिनमें लोगों को हंसाने की काबिलियत है. उपाधियों से मुझे डर लगता है. मैं केवल लोगों को हंसाना चाहता हूं."

इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. कपिल ने एक तस्वीर भी इस शूटिंग के बाद पोस्ट की थी.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma on being tagged as King of comedy: Titles scare me
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी लियोनी को लगा न्यू ईयर झटका, सरकार ने कहा 'इस हीरोइन को यहां मत लाओ'