#Padmavati विवाद पर बोले कपिल शर्मा,कहा- सबको है अभिव्यक्ति की आजादी...

#Padmavati विवाद पर बोले कपिल शर्मा,कहा- सबको है अभिव्यक्ति की आजादी...

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब कॉमेडियन कपिल शर्मा का बयान सामने आया है.इस मामले पर कपिल शर्मा ने कहा कि हर किसी को अभिव्यक्ति की आजादी है.

By: | Updated: 27 Nov 2017 10:18 PM
kapil sharma reacts on padmavati controversy
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब कॉमेडियन कपिल शर्मा का बयान सामने आया है. अपनी फिल्म 'फिरंगी' को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे कपिल शर्मा ने कहा कि हर किसी को अभिव्यक्ति की आजादी है.

ये भी पढ़ें: कभी लिया था कपिल शर्मा से पंगा, आज मुंह छिपाकर ट्रेन में करना पड़ रहा है ये काम!

हाल ही में जयपुर के किले में हुई एक शख्स की मौत की बाद से इस मामले ने औऱ तूल पकड़ लिया है. इस पर कपिल शर्मा ने कहा 'सभी को अपनी राय रखने और किसी चीज को लेकर अपना विरोध जताने का अधिकार है, लेकिन इस क्रम में किसी को जान से मारने की धमकी देना गलत है.'

ये भी पढ़ें:  जानें, किस स्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर!


आपको बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. हालांकि कहा तो ये भी जा रहा है कि पद्मावती की रिलीज डेट टलने से कपिल शर्मा की फिल्म को फायदा हो सकता है. इसी के चलते फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 1 दिसंबर कर दी गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kapil sharma reacts on padmavati controversy
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: विराट-अनुष्का की शादी और हल्दी का वीडियो आया सामने