कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' पर‘पद्मावती’ का असर, रिलीज डेट बदली गई/ kapil sharma upcoming film firangi release date get changed affected by padmavati

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' पर ‘पद्मावती’ का असर, बदल गई रिलीज डेट

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज को हटा दिया गया है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 08:34 PM
kapil sharma upcoming film firangi release date get changed affected by padmavati

नई दिल्ली: कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को हटा दिया गया है. कपिल शर्मा को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेचैन फैंस इस खबर को सुनने के बाद निराश हो जाएंगें.


दरअसल, इस फिल्म ने अभी तक सेंसर प्रक्रिया पूरी नहीं की है, न ही फिल्म को सर्टिफिकेट मिला है जिसके कारण फिल्म की रिलीज डेट को हटाना पड़ा है. पहले ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कपिल को फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर से देखने के लिए फैंस का इंतजार थोड़ा और बढ़ने वाला है.


tweet


बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा ने बातचीत के दौरान कहा, ''हमे उम्मीद है कि हम इस हफ्ते में जल्द सेंसर बोर्ड से फिल्म का सर्टिफिकेट प्राप्त कर लेंगे. हमें बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड 23 नवंबर को फिल्म को सर्टिफिकेट देगा, यानि रिलीज से एक दिन पहले. इतनी जल्दबाजी में हम फिल्म को रिलीज कैसे कर सकते हैं? मेरे दोस्त कपिल शर्मा, हमारे मुंबई के डिस्ट्रिब्यूटर अनिल ठंडानी और मैंने तय किया है कि हम इस शुक्रवार को फिल्म नहीं रिलीज करेंगे.''


इसके बाद अब फिल्म की नई रिलीज डेट की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी. इससे पहले संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी जिससे साफ है कि फिल्म की रिलीज डेट पर 'पद्मावती' ने असर डाल दिया है.



आपको बता दें कि ये 'पद्मावती' ने न सिर्फ कपिल शर्मा की इस फिल्म की रिलीज पर असर डाला है बल्कि 'फुकरे रिटर्न्स' की रिलीज डेट भी इसी कराण बदल दी गई है. पहले 'पद्मावती' की रिलीज के कारण 'फुकरे रिटर्न्स' की रिलीज को हटा कर आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन अब फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी.


कपिल शर्मा की फिल्म की बात करें तो ये उनकी दूसरी फिल्म है. कपिल इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं जिससे फैंस उनकी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kapil sharma upcoming film firangi release date get changed affected by padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ऋतिक को पछाड़ शाहिद कपूर बने ‘सबसे सेक्सी एशियाई शख्स’