'फिरंगी' की सफलता के लिए गर्लफ्रेंड संग शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा. kapil sharma visited shirdi with girlfriend ginni for upcoming film firangi

'फिरंगी' की सफलता के लिए गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा

फिल्म 'फिरंगी' की सफलता के लिए साईं बाबा से दुआ मांगने पहुंचे कपिल शर्मा साथ में गर्लफ्रेंड भी दिखाई दीं.

By: | Updated: 31 Oct 2017 12:00 PM
kapil sharma visited shirdi with girlfriend ginni for upcoming film firangi

नई दिल्ली: कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के लिए काफी नर्वस दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में वो इस फिल्म की सफलता के लिए शिरडी में साईं बाब के दर्शन करने गए. इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी भी उनके साथ दिखाई दीं.


कपिल की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले उनकी फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' जबरदस्त धमाल मचा चुकी है. कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे फैंस ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है.


फिल्म की रिलीज से पहले बजाय प्रमोशन के कपिल शिरडी दरबार में माथा टेकने और मन्नत मांगने पहुंचे हैं. इससे कहीं न कहीं से साफ है कि कपिल फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं.


kapil sharma


इसके साथ ही इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज कर दिया गया है जिसका टाइटल है 'ओए फिरंगी'. फिल्म की कहानी की बात करें को इसमें कपिल का जरा हटके अंदाज दिखाया गया है. ये पंजाब में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजो को अच्छा मानता है.


इन हरकतों के चलते 'मंगा' को कोई भी समझदार नहीं मानता था. कपिल की प‍हली फिल्‍म 'किस किस को प्यार करूं' जहां पूरी तरह एक कॉमेडी फिल्‍म थी तो वहीं इस फिल्‍म में कॉमेडी के साथ ही कपिल के कई और भी रंग सामने आएंगे.



फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है. 'फिरंगी' में कपिल शर्मा के साथ इशिता दत्ता लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kapil sharma visited shirdi with girlfriend ginni for upcoming film firangi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार