Box Office: 'किस किसको प्यार करूं' की बंपर कमाई का सिलसिला जारी

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 3:46 PM

नई दिल्ली: ‘किस किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड डेब्यू कर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पहले वीकेंड में अच्छी कमाई की. पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में कुल 28.81 करोड़ की कमाई कर डाली. कमाई के सिलसिले को जारी रखते हुए फिल्म ने पांचवें दिन भी 3.81 करोड़ की ही कमाई की है.

आपको बता दें कि कपिल की इस फिल्म ने चौथे दिन 4.5 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह से ‘किस किसको प्यार करूं’ अब तक 37 करोड़ से ज्यादा की कारोबार कर चुकी है.

 

कपिल की इस फिल्म ने अपने पहले दो दिनों में 18.75 करोड़ रुपए की कमाई की. रविवार को ‘किस किसको प्यार करूं’ ने 9.90 करोड़ की शानदार कमाई की. पहले दिन फिल्म ने जहां 10.15 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे दिन इसने 8.60 करोड़ की कमाई की.

 

पहले दिन की कमाई के मामले में भी फिल्म ने बॉलीवुड के कई दिग्गज़ों की इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों को पछाड़ दिया था.

 

अब आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज कंगना रनौत की फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ ने ओपेनिंग वीकेंड में 16.27 करोड़, अभिषेक बच्चन की ‘ऑल इज वेल’ ने 11 करोड़, अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्य़म’ ने 23 करोड़, ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन ने 22 करोड़ और रणबीर-अनुष्का की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ ने 16  करोड़ की कमाई की थी. इस तरह देखा जाए तो कपिल शर्मा ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही कई दिगग्जों को पछाड़ दिया है.

 

सिर्फ ओपेनिंग वीकेंड में नहीं नहीं कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किसको प्यार करू’ से पहले दिन की कमाई के मामले में भी कई फिल्मों को पछाड़ दिया.

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स– 8.75 करोड़

फैंटम– 8.46 करोड़

दृश्यम– 8 करोड़

बदलापुर – 7 करोड़

तेवर- – 7 करोड़

 

हीरो – 6.85 करोड़

पीकू – 5.3 करोड़

कट्टी-बट्टी– 5.28 करोड़

बॉम्बे वेलवेट – 5.2 करोड़

तो इस तरह कपिल की पहली फिल्म  ने कंगना रनौत, कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और रणबीर कपूर की फिल्मों से बेहतर कमाई की है.

 

मूवी रिव्यू: किस किसको प्यार करूं

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा मंजरी फडनिस, सिमरन कौर मुंडी, साइ लोकुर, वरूण शर्मा, अरबाज खान, सुप्रिया पाठक और शरत सक्सेना हैं.

 

एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को दो रेटिंग देकर औसत बताया है. कपिल शर्मा तो कॉमेडियन हैं तो अपने रोल को ठीक से निभा गए हैं.  लेकिन फिल्म में कॉमेडी के अलावा भी इमोशनल सीन हैं जहां कपिल को डाइजेस्ट करना मुश्किल हो जाता है.

 

व्यक्ति विशेष: कपिल के सीने में उठता है ये हूक और वे तड़प उठते हैं 

 

इस फिल्म से इतना तो साफ हो गया है कि कॉमेडी के अलावा कुछ और करना कपिल के लिए बहुत ही मुश्किल है. आज के समय में फिल्मों में हर एक्टर एक ही तरह के रोल में बंधकर नहीं  रहना चाहता. अलग-अलग कैरेक्टर निभाने की होड़ मची हुई है. हर कोई कुछ अलग करना चाहता है. ऐसे में कपिल बॉलीवुड में अपनी जगह कैसे बना पाएंगे शायद फिल्म करने से पहले उन्होंने भी नहीं सोचा होगा. क्लिक करके पढें मूवी रिव्यू: किस किसको प्यार करूं

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil Sharma_Kis Kisko Pyaar Karoon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published: