तो क्या प्रियंका और कपिल के लड़ाई की खबरें झूठी थीं?

By: | Last Updated: Friday, 16 January 2015 6:24 AM
Kapil_Priyan_reaction on fight news

नई दिल्ली: कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने उस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें ये कहा जा रहा था कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान उन्होंने अपना गुस्सा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर निकाला.

 

खबरों की माने तो कपिल शर्मा को इस समारोह में इतना गुस्सा आया कि वह शो में माइक और ईयरफोन पटक कर चले गए. मुंबई में चल रहे इस अवॉर्ड फंक्शन में कपिल और प्रियंका होस्ट कर रहे थे.

 

यह भी पढ़ें- …तो सलमान, शाहरुख और आमिर के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे बाबा राम रहीम!

 

कपिल शर्मा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है, ‘आप बहुत बुरी हैं प्रियंका. आपने मुझे यह नहीं बताया कि हमने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान लड़ाई की. अभी-अभी खबर देखा और पता चला…हाहाहा.’

 

कपिल के इसी ट्वीट  पर जवाब देते हुए  प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘हाहा! ऐसी झूठी खबरों को इतना महत्व मत दिया करो कपिल. बहुत सारा  प्यार.’

इसके बाद कपिल शर्मा ने प्रियंका के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें स्क्रीन अवार्ड्स में फिल्म मैरी कॉम के लिए अवार्ड जीतने पर बधाई दी और प्रियंका ने फिर उन्हें धन्यवाद कहा.

 

अब प्रियंका-कपिल मार्केट में उड़ रही इस सही खबर को गलत बताना चाहते हैं या फिर ये खबर ही गलत है इसलिए ऐसा  ट्वीट कर रहे हैं ये तो वही जानें. फिलहाल हम यही कह  सकते हैं कि कपिल इतना गुस्सा ठीक नहीं.

 

यह भी पढ़ें- दीपिका ने कैटरीना से कहा- रणबीर कपूर से शादी मत करना

 

खबरें यह थी कि शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा मेकरूम में चली गई जहां उन्हें तीन घंटे लग गए. कपिल प्रियंका का इंतजार करते-करते गुस्से में आ गए. जैसे ही प्रियंका तीन घंटे बाद स्टेज पर लौटीं उन्होनें आते ही कहा ”मैं अभी भी तैयार नहीं हूं.”

 

इतना कहना था कि कपिल माइक और ईयरफोन पटक कर चले गए. कपिल ने जाते-जाते यह भी कहा कि, ”लेडिज लोगों का यही प्रॉब्लम है. मैडम अभी तक तैयार नहीं हैं.” आपको बता दें कि क्या पता यह कपिल शर्मा का पंच भी हो सकता है जिसके लिए वह बेहद मशहूर हैं.

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल जुलाई में कंगना रनौत को भी इसी तरह कपिल शर्मा का इंतजार करना पड़ा था. जब कंगना ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के शेट पर थीं तो कंगना ने बहुत देर तक कपिल का इंतजार किया था.

 

यह भी पढ़ें-

EXCLUSIVE: मिस्टर एक्स में इमरान हाशमी के लिए महेश भट्ट ने गाया गाना 

‘तमाशा’ अभी बाकी है… 

राम रहीम सिंह की फिल्म MSG को रिलीज के लिए मिली हरी झंडी, प्रीमियर आज 

MSG की रिलीज से नाराज सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष लीला सैमसन ने दिया इस्तीफा 

करण के करीब रहूंगी : बिपाशा 

ऑस्कर की दौड़ से भारत बाहर 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil_Priyan_reaction on fight news
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kapil Sharma priyanka Priyanka Chopra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017