रणधीर कपूर ने बेटी करिश्मा का बचाव करते हुए कहा, 'संजय है थर्ड क्लास आदमी'

By: | Last Updated: Friday, 15 January 2016 11:01 PM
Kapoors don’t need money, Sunjay is a ‘third class man’: Randhir

नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ 2003 में शादी रचा चुके संजय कपूर ने डिवोर्स के लिए दायर याचिका में दावा किया है कि करिश्मा ने सिर्फ पैसों के लिए शादी रचाई और उन्हें उनके फैमिली से दूर कर दिया.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक इस याचिका में संजय कपूर ने दावा किया है कि कि करिश्मा ने अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद उनसे शादी रचाई. साथ ही यह भी कहा है कि करिश्मा कपूर पत्नी, बहू और मां की जिम्मेदारी निभाने में असफल रही हैं. साथ ही संजय ने दावा किया है कि इस समय भी करिश्मा बच्चों के नाम का इस्तेमाल करके उनसे ज्यादा पैसे ऐँठना चाहती हैं.

अब इस पूरे मामले पर करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है. अपनी बेटी के पक्ष में बोलते हुए रणधीर कपूर ने संजय पर हमला बोला है. एक लीडिंग डेली से बात करते हुए रणधीर ने कहा कि हमारे विश्वनीयता के बारे में सब जानते हैं. हमलोग कपूर हैं और हम दूसरों के पैसों पर जीने वाले नहीं हैं. हमें भगवान ने सिर्फ पैसे ही नहीं टैलेंट भी दिया है जिसकी बदौलत पूरी जिंदगी हम आराम से गुजार सकते हैं.

करिश्मा के पापा ने आगे कहा, ”मैं करिश्मा के संजय से शादी करने के फैसले के खिलाफ था. संजय थर्ड क्लास आदमी है. वह हमेशा से अय्याश था. उसने कभी भी अपनी पत्नी का ध्यान नहीं रखा. उसके दूसरी औरतों से संबंध थे. पूरी दिल्ली उसकी सच्चाई जानती है. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहूंगा.’

दूसरी ओर संजय कपूर का कहना है कि उनके बीमार पिता से उनके बच्चे समायरा और कियान को नहीं मिलने दिया और 6 महीने पहले उनका निधन हो गया.

बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय दोनों आपसी सहमित से तलाक लेने वाले थे लेकिन नवंबर 2015 में अचानक करिश्मा कपूर ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली. करिश्मा का कहना था कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं.

इसके बाद फिर से संजय कपूर ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की. यहां संजय ने दावा किया कि करिश्मा तलाक की शर्तों को पूरा नहीं कर रही हैं. अब संजय कपूर ने फिर से करिश्मा पर ये बड़े आरोप लगाए हैं.

लेकिन करिश्मा के वकील ने इन आरोपों को गलत बताया है.

आपको बता दें कि करिश्मा और संजय की शादी 2003 में हुई थी. इनकी एक बेटी समाइरा जो कि 2005 में पैदा हुई और बेटा कियान है जो 2010 में पैदा हुआ. दोनों बच्चे अभी करिश्मा के साथ रहते हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapoors don’t need money, Sunjay is a ‘third class man’: Randhir
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017