...तो करण के कहने पर आलिया को मिला था 'हाइवे' में लीड रोल

By: | Last Updated: Friday, 28 November 2014 2:39 PM
Karan Johar: I requested Imtiaz to cast Alia in ‘Highway’

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सफलतम डाइरेक्टरों में से एक करण जौहर ने हाल ही में एक खुलासा करके बॉलीवुड जगत में तहलका मचा दिया है. करण ने कहा है कि फिल्म ‘हाइवे’ के लीड रोल में आलिया के लिए उन्होंने ही इम्तियाज अली से रिक्वेस्ट किया था.

 

करण ने कहा कि ‘इम्तियाज को फिल्म ‘हाइवे’ के लीड रोल के लिए एक मैच्योर और सिंसियर एक्ट्रेस की जरूरत थी और उन्होंने ही इस रोल में आलिया को लेने के लिए इम्तियाज से रिक्वेस्ट किया था.’

 

‘कॉफी विद करन’ के होस्ट करण जौहर ने बताया कि फिल्म ‘हाइवे’ की स्क्रिप्ट मिलने के बाद आलिया ने उनसे बात की थी. फिल्म में रणदीप हुड्डा आलिया के अपोजिट लीड रोल में हैं.

 

करण का मानना है कि बॉलीवुड में अच्छा बिजनेस करने के लिए आपसी सहयोग का होना बहुत ही जरूरी है. इसके बिना आप यहां अपनी स्थाई जगह नहीं बना सकते हैं.

करण जौहर ने ही 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से आलिया भट्ट को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. कॉलेज ड्रामा की इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में थे.

 

करण का कहना है कि उन्होंने इनकी कला को निखारने के लिए अधिक काम नहीं किया था. मैं खुश हूं कि इम्तियाज ने आलिया को फिल्म हाइवे में लीड रोल में लिया.

 

इस समय करण  फिल्म ‘ब्रदर्स’ और ‘राम लखन’ के रीमेक के लिए करन मल्होत्रा और रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Karan Johar: I requested Imtiaz to cast Alia in ‘Highway’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017