दुश्मन बने दोस्त: करण जौहर ने काजोल को बताया जिंदगी का अहम हिस्सा/ karan johar tells kajol is an important part of his life

दुश्मन बने दोस्त: करण जौहर ने काजोल को बताया जिंदगी का अहम हिस्सा

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि काजोल उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी.

By: | Updated: 15 Nov 2017 02:55 PM
karan johar tells kajol is an important part of his life

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि काजोल उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी. करण एक निजी रेडियो स्टेशन पर 'लव गुरू' के अंदाज में रेडियो जॉकी के रूप में नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं.


शो के लांच पर यह पूछे जाने पर कि हाल में काजोल व उनके बीच की मित्रता में खटास आने के बाद क्या फिर से वह अपने संबंध को सुधारने की योजना बना रहे हैं? इस पर करण ने कहा, "काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा रहेंगी."


संजय लीला भंसाली की एतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' पर मचे बवाल के मद्देनजर एक कलाकार के रचनात्मक अधिकारों और स्वतंत्रता को रोकने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर करण ने इस पर टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया.


फिल्म के इतने विवादों में घिरने के बाद जहां एक ओर कई सेलिब्रिटी इसके समर्थन में उतर आए हैं ऐसे में करण का इम मुद्दे पर कुछ न कहना खैर है तो चौकाने वाला ही.


उन्होंने कहा, "यह शो प्यार, दोस्ती और संबंधों पर आधारित है. मैं ऐसे (पद्मवती) उत्तेजक मुद्दों पर बात करना नहीं चाहता. रेडियो शो 'कॉलिंग करण' का प्रसारण रेडियो चैनल इश्क 104.8 एफएम पर होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: karan johar tells kajol is an important part of his life
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: विराट-अनुष्का की शादी और हल्दी का वीडियो आया सामने