'मैं नही चाहूंगा कि हमारे बच्चे हमें लड़ते हुए देखें' - करन सिंह ग्रोवर

By: | Last Updated: Friday, 9 January 2015 11:26 AM

नई दिल्ली: मीडिया में कई दिनों से टेलीविजन के बड़े सितारे करन सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की तलाक की खबरें छाई हुई थी. दोनों ने यह फैसला किया था कि अब वे साथ नहीं रह सकते हैं.

 

फिल्म ‘अलोन’ के हीरो करन सिंह ग्रोवर ने अब एक चौंकाने वाला बयान दिया है. करन के मुताबिक ”मैं नहीं चाहूंगा कि मेरे बच्चे हम दोनों की लड़ाई को देखते हुए बड़े हो. हमारे बच्चे हम दोनों के बीच हुई लड़ाई का गवाह न बनें तो अच्छा है.”

 

आपको बता दें कि करन सिंह ग्रोवर ने अपने तलाक के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा था. तलाक की अर्जी के बाद करन ने पहली बार इस तरह का बयान दिया है.

 

एक इंटरव्यू में करन कहा ”मैं नहीं चाहता कि लोग हमारे तलाक के बारे में बात करे. मैं अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत लकी हूं. मुझे पहली फिल्म में ही अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है.” करन ने आगे कहा कि मैं अपने शब्दों से किसी को हर्ट नहीं करना चाहता.

 

आपकी यह भी बता दें कि जेनिफर अपनी पहली आने वाली फिल्म ‘फिर से’ की शूटिंग में व्यस्त है. कुणाल कोहली उनके इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं करण भी बिपाशा के साथ फिल्म ‘अलोन’ करने में बिजी हैं. ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान करन और बिपाशा के बीच नजदीकियों की खबरें भी जोरों पर हैं.

 

फिल्म का गाना ‘कतरा’ में दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियों को साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी पब्लिकी इस रिलेशन को स्वीकार नहीं किया है.

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि हाल ही में टीवी स्टार करन सिंह ग्रोवर ने ट्वीटर के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वह और जेनिफर विंगेट अलग हो रहे हैं. जेनिफर और करन की शादी 2012 में हुई थी. दोनों ही एक जमाने में एकदूसरे से बेहद प्यार करते थे.

 

संबंधित खबरें

पिंक बिकनी पहन बिपाशा ने शर्टलेस करन के साथ मनाया नया साल

करन सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट के रास्ते हुए अलग

CONFIRMED : अलग होंगे जेनिफर और करन 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: karan singh grover_bipasha basu_alone_jeniffer winget_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017