Kareeb Kareeb Single promotion: Irrfan Khan might meet his ex in Jaipur - जयपुर में एक्स गर्लफ्रेंड से मिलेंगे इरफ़ान खान?

जयपुर में एक्स गर्लफ्रेंड से मिलेंगे इरफ़ान खान?

By: | Updated: 01 Nov 2017 05:52 PM
Kareeb Kareeb Single promotion: Irrfan Khan might meet his ex in Jaipur

नई दिल्ली: अभिनेता इरफान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'क़रीब क़रीब सिंगल' में इस बार 'लवर बॉय' की छवि दिखाने को तैयार है. फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित फ़िल्म के इस ट्रेलर में इरफान उर्फ़ योगी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड्स की याद में डूबे हुए दिखाई पड़ते हैं. इसी दौरान वे अपने लिए ऑनलाइन एक गर्लफ्रेंड ढूंढ लेते हैं और यहीं से फिल्म की कहानी चल पड़ती है.


संभव है, फिल्म प्रमोशन के लिए पुराने प्यार से मिलें इरफान


इरफ़ान असल जिंदगी में गुलाबी नगरी यानी जयपुर से वास्ता रखते है और ऐसे में सवाल उठता है कि क्या जल्द ही इरफान अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए जयपुर का दौरा करेंगे? सवाल ये भी उठता है कि क्या इस दौरान इरफान अपने किरदार योगी से प्रेरित होकर असल ज़िंदगी में अपने पुराने प्यार से मुलाक़ात कर यादों को ताज़ा करेंगे?


ऑनलाइन डेटिंग और पुराने प्यार से जुड़ी है फिल्म की कहानी


"क़रीब क़रीब सिंगल" की कहानी ऑनलाइन दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है जिसमें ये दिखाया गया है कि हर कहानी का एक सटीक अंत हो ये ज़रूर नहीं है. फिल्म योगी और जया के रोमांस पर केंद्रित है जो ऑनलाइन डेटिंग के सहारे एक दूसरे से मिलते है. अभी तक आए गीतों को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. अभी तक मिली प्रतीक्रिया से तो ऐसा ही लगता है कि प्रसंशकों को ये फिल्म खूब पसंद आएगी.


फिल्म की डायरेक्टर तनुजा चंद्रा हैं, वहीं ये ज़ी स्टूडियो की प्रस्तुति में बन रही है. 'करीब करीब सिंगल' के प्रोड्यूसर जार पिक्चर्स वाले हैं. फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक लोकेशंस पर फिल्माया गया है. 10 नवंबर 2017 को फ़िल्म करीब करीब सिंगल अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


नीचे देखें फिल्म का ट्रेलर


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kareeb Kareeb Single promotion: Irrfan Khan might meet his ex in Jaipur
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट-अनुष्का इस जगह ले रहे हैं सात फेरे, देखें Exclusive वीडियो