भारतीय परिधानों में सहज महसूस करती हूं: करीना कपूर

By: | Last Updated: Tuesday, 24 March 2015 2:32 AM

मुंबई: विभिन्न समारोह में रेड कारपेट पर स्टाइलिश अभिनेत्री करीना कपूर खान की उपस्थिति देखकर भले ऐसा लगता हो कि उनकी अलमारी डिजाइनर गाउनों से भरी पड़ी है, लेकिन करीना कहती हैं कि उनकी नजर में फैशन मतलब जींस व शर्ट है. उनका मानना है कि सहजता से बड़ा कोई स्टाइल नहीं है.

 

करीना ने रविवार को संपन्न हुए लक्मे फैशन वीक समर-रिजॉर्ट 2015 के मौके पर कहा, “मेरी नजर में फैशन का मतलब सहज एवं आरामदेह होने से है. मेरा मानना है कि मैं जिस चीज को पहनकर सहज महसूस करती हूं, वही मेरे लिए फैशन हो जाती है. सहजता से बढ़कर कोई स्टाइल नहीं है, फिर चाहे यह जींस हो, शर्ट हो या एक गाउन या ड्रेस हो. मेरे ख्याल से मेरी यही बात लोगों को अच्छी लगती है.”

 

सैफ अली खान की बेगम करीना ने कहा, “मैं निजी जिंदगी में बहुत कैजुअल रहने को तव्वजो देती हूं. मैं रेड कारपेट समारोह के लिए ही गाउन पहनने का फैसला लेती हूं. ज्यादा से ज्यादा कैजुअल कपड़े, जींस, ट्रैक पतलून, टी-शर्ट पहनने मेरा फैशन है.”

 

वह आगे अपनी दो फिल्मों ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘उड़ता पंजाब’ में देसी लुक में नजर आएंगी.

 

करीना ने बताया, “ऐसा नहीं है कि मेरी अलमारी बेहतरीन गाउनों से भरी पड़ी है. मेरे ख्याल से लोग जरूर सोचते होंगे कि मेरी अलमारी में जरूर करीब 20,000 गाउनें रखी होंगी.”

 

उन्होंने कहा, “मेरे अधिकांश प्रशंसकों को मेरा भारतीय अवतार अच्छा लगता है. मैं स्वयं भी भारतीय परिधानों में सहज महसूस करती हूं. लेकिन जब शूटिंग नहीं कर रही होती हूं और छुट्टी पर होती हूं, तो सिर्फ जींस और शर्ट पहनती हूं.”

 

करीना ने यहां लक्मे फैशन वीक के फिनाले पर रैंप वॉक की. वह फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना की शो स्टॉपर बनीं.

 

करीना इस वक्त अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘बजरंगी भाईजान’ में वह बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kareena Kapoor Khan says comfort is her best style
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kareena kapoor Lakme Faishon week
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017