Kareena Kapoor khan trolled for marrying a Muslim, Swara Bhasker gives befitting reply

बेटे का नाम तैमूर रखने पर करीना को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपनी सह कलाकार करीना कपूर खान के बचाव में आगे आई हैं. करीना के एक मुस्लिम से शादी करने और बेटे का नाम तैमूर रखने पर ट्रोल होने पर स्वरा ने उनका बचाव किया.

By: | Updated: 15 Apr 2018 06:16 PM
Kareena Kapoor khan trolled for marrying a Muslim, Swara Bhasker gives befitting reply
नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपनी सह कलाकार करीना कपूर खान के बचाव में आगे आई हैं. करीना के एक मुस्लिम से शादी करने और बेटे का नाम तैमूर रखने पर ट्रोल होने पर स्वरा ने उनका बचाव किया. स्वरा ने करीना की एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें करीना एक प्लेकार्ड पकड़े हुए हैं, जिसमें वह आठ साल की बच्ची के लिए न्याय मांग रही है.

इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर कहा, "उन्हें (करीना) शर्म आनी चाहिए कि एक हिंदू होते हुए उन्होंने एक मुसलमान से शादी की, जिससे उनका एक बच्चा है जिसका नाम खूंखार इस्लामिक कट्टरवादी के नाम पर तैमूर रखा."




इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा, "आपको अपने होने पर शर्मिदा होना चाहिए. जिस ईश्वर ने तुम्हें एक मस्तिष्क दिया और तुमने उसे नफरत से भरने के लिए चुना और अपने मुंह को तुमने गंदगी निकालने के लिए चुना. आपने भारत और हिंदुओं को शर्मिंदा किया है." स्वरा और करीना एक साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी. यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.




 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kareena Kapoor khan trolled for marrying a Muslim, Swara Bhasker gives befitting reply
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story In Pics: फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के मेकअप को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये खुलासा