'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती: करीना कपूर

By: | Last Updated: Monday, 30 June 2014 7:59 AM
Kareena_Kapoor_Dirty_Picture

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को लगता है कि वह डर्टी पिक्चर जैसी फिल्म कभी नहीं कर पाएंगी. करीना का कहना है कि मुझे लगता है हर कलाकार अलग होता है. मैं ‘डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती. मेरे अंदर उतना साहस नहीं है. लेकिन ‘गोलमाल 3’ जैसी फिल्म में काम करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है. ‘सिंघम’ फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है. और यह मुझे सही लगता है.

 

आपको बता दें कि जब साल 2012 में ‘डर्टी पिक्चर’ के लिए विद्या बालन को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में कहा था कि ‘डर्टी पिक्चर’ ने भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनेत्रियों के लिए एक नई उम्मीद जगाई है. करीना ने कहा था कि वे अभिनेता और अभिनेत्रियों के समान पारिश्रमिक के लिए संघर्ष करेंगी.

 

बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर चुकीं करीना कपूर का कहना है कि इस इंडस्ट्री में उन्हें जो पैसे मिल रहे हैं उन्हें उससे कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि उन्हें हर फिल्म में उचित मेहनताना मिला है. वहीं विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों को लगता है कि पारिश्रमिक के मामले में बॉलीवुड में अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों के साथ भेदभाव बरता जाता है. ऐसे में करीना की राय इनसे बिल्कुल अलग है.

 

एक साक्षात्कार में करीना ने कहा, “मुझे कोई शिकायत नहीं, क्योंकि मुझे हमेशा उचित पारिश्रमिक मिला है. अगर बड़े बजट की फिल्म हो, तो कोई समस्या नहीं. यह जरूरी नहीं कि जो मुझे सही लगे, उससे अन्य अभिनेत्रियां भी सहमत हों.”

 

इस समय करीना रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ का इंतजार कर रही हैं, जिसमें अजय देवगन ने भी भूमिका निभाई है. साल 2011 में रिलीज ‘सिंघम’ की सिक्वल यह फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kareena_Kapoor_Dirty_Picture
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017