तलाक से जुड़े सवालों पर कन्नी काट गईं करिश्मा

By: | Last Updated: Sunday, 7 February 2016 7:56 PM
Karishma kapoor on divorce

आपको बता दें कि हाल ही में एबीपी न्यूज़ संवाददाता रवि जैन ने करिश्मा के वकील संजोग परब से बात की थी. संजोग ने दहेज के केस को सिरे से खारिज कर दिया था. उन्होनें बताया कि दहेज से संबंधित कोई केस नहीं किया गया है. लेकिन उन्होनें कहा कि 18 फरवरी को धारा 498A के तहत मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया गया है.

मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा कपूर शनिवार को अपने तलाक से जुड़े सवालों पर कन्नी काट गईं. उन्होंने यह भी कहा कि वह फिलहाल फिल्में करने के लिए तैयार नहीं हैं. करिश्मा ‘नाईका डॉट कॉम फेमिना ब्यूटी अवार्डस’ में मौजूद थीं. इस दौरान उनसे उनके तलाक से जुड़ी खबरों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बीच में टोकते हुए कहा, “नो कमेंट्स, शुक्रिया.”

इसके बाद वह आगे बढ़ गईं. रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा के पति संजय कपूर ने तलाक की अर्जी में दावा किया है कि करिश्मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की थी और वह केवल एक पत्नी और बहू ही नहीं, बल्कि मां के रूप में भी असफल रहीं.

संजय ने यह भी दावा किया कि करिश्मा उन्हें उनके बच्चों से भी नहीं मिलने देती हैं. करिश्मा और संजय के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर जोर आजमाइश चल रही है. यह मामला अभी अदालत में है.

अभिनेत्री के वकील का कहना है कि वह अदालत को बताएंगे कि संजय के इस तरह की मनगढंत कहानियां फैलाने और इस बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने के चलते बच्चों को काफी नुकसान हो रहा है.

करिश्मा को पिछली बार फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में देखा गया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Karishma kapoor on divorce
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Divorce karishma kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017