SHOCKING: करिश्मा ने कहा- छोटी-छोटी बात पर पीटते थे हसबैंड, मेकअप से छिपाए चोट के निशान!

By: | Last Updated: Tuesday, 1 March 2016 9:45 PM
Karishma Kapoor on Sanjay Kapoor domestic violence!

नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप में अब नया मोड़ आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा ने संजय कपूर और खुद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. करिश्मा के मुताबिक संजय हमेशा उनसे बदसलुकी और मारपीट करते थे. चोट के निशान छिपाने के लिए वह मेकअप का सहारा लेती थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा के 4 महीने बेटे की तबियत खराब थी, जिस वजह से वह अपने हसबैंड के साथ इंग्लैंड की ट्रिप पर नहीं जा सकी थीं. संजय इस वजस से उनसे बेहद नाराज हुए और अकेले ही चले चले गये. बाद में करिश्मा कपूर इंग्लैंड पहुंची लेकिन संजय रात-रात भर गायब रहते थे. करिश्मा की मानें तो संजय को बेटे की तबियत से कुछ लेना-देना नहीं था. वो गोल्फ में मशगूल रहते थे. यही नहीं हनीमून के दौरान करिश्मा ने संजय और उनके भाई को यह चर्चा करते हुए सुना था कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं. इसे सुन तब करिश्मा चकित हो गई थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार संजय कपूर ने करिश्मा से अपनी मां की दी गई ड्रेस को पहनने के लिए कहा था. करिश्मा उस समय प्रेग्नेंट थीं इसलिए वह ड्रेस उन्हें फिट नहीं बैठ रही थी. संजय तब बेहद नाराज हो गए और उन्होनें अपनी मां को करिश्मा को थप्पड़ लगाने को कहा.

आपको बता दें कि हाल ही में एबीपी न्यूज़ संवाददाता रवि जैन ने करिश्मा के वकील संजोग परब से बात की थी. संजोग ने दहेज के केस को सिरे से खारिज कर दिया था. उन्होनें बताया कि दहेज से संबंधित कोई केस नहीं किया गया है. लेकिन उन्होनें कहा कि 18 फरवरी को धारा 498A के तहत मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया गया है.

संजोग परब ने बताया, ‘संजय कपूर अपने दिल्ली स्थित घर में दूसरी महिला के साथ रह रहे थे. ‘

करिश्मा के वकील ने बताया, ‘घरेलू हिंसा करने का एक दूसरा केस संजय और उनकी मां पर किया गया है. केस की सुनवाई 17 मार्च को दोपहर 3 बजे बांद्रा कोर्ट में होगी.ट आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में यह फैसला सुनाया था कि धारा 498A में मानसिक रूप से प्रताड़ित करना भी शामिल है (दहेज के केस के अलावा). साथ ही आपको यह भी बता दें कि धारा 498A दहेज के केस के लिए जानी जाती है.

Karishma 3संजय कपूर के वकील से जब इसके बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि इस आरोप के बारे में हमें ज्यादा कुछ मालूम नहीं है. वकील अमन हिंगोरानी ने आगे कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है इसलिए हम इसपर कमेंट नहीं करना चाहते हैं.

आपको यह भी बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय दोनों आपसी सहमित से तलाक लेने वाले थे लेकिन नवंबर 2015 में अचानक करिश्मा कपूर ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली. करिश्मा का कहना था कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं. इसके बाद फिर संजय कपूर कोर्ट पहुंचे हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि करिश्मा ने उऩसे सिर्फ पैसों के शादी रचाई.

संजय द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर पिता रंधीर ने कहा था, ”यह बिल्कुल ही बकवास आरोप है कि करिश्मा संजय कपूर से पैसे ऐंठना चाहती हैं. हर कोई जानता है कि हमारा क्या वजूद है. हम कपूर्स हैं. हमें किसी और के पैसों की जरूरत नहीं है. हमें पैसों के साथ ही विरासत में वो टैलेंट मिला है जिससे हम अपना जीवन अच्छे से जी सकते हैं.’

साथ ही रंधीर ने यह भी साफ कर दिया था कि वे करिश्मा और संजय की शादी के खिलाफ भी थे. रणधीर ने बताया ‘मैं पहले भी नहीं चाहता था कि करिश्मा कभी भी संजय से शादी करें. उसने कभी भी अपनी पत्नी की परवाह नहीं की है. वो किसी और औरत के साथ रह रहा है. पूरी दिल्ली जानती है कि वो क्या है. मैं इससे ज्यादा कुछ कहना भी नहीं चाहता हूं.’

दूसरी तरफ करिश्मा कपूर के वकील ने संजय कपूर के वकील की ओर से लगाए गए आरोप को खारिज कर दिया था जिसमें दावा किया गया था कि करिश्मा ने संजय कपूर से सिर्फ पैसों के लिए शादी रचाई और उन्हें उनके फैमिली से दूर कर दिया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Karishma Kapoor on Sanjay Kapoor domestic violence!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017