सनी लियोनी को लगा न्यू ईयर झटका, सरकार ने कहा 'इस हीरोइन को यहां मत लाओ'/ karnataka govermnet shuts sunny leone performane on new year 2018 in the state

सनी लियोनी को लगा न्यू ईयर झटका, सरकार ने कहा 'इस हीरोइन को यहां मत लाओ'

कर्नाटक सरकार ने फैसला लिया है कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए सनी लियोनी को पूरे राज्य में कही भी कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

By: | Updated: 16 Dec 2017 11:41 AM
karnataka govermnet shuts sunny leone performance on new year 2018 in the state

नई दिल्ली: कर्नाटक सरकार ने फैसला लिया है कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए सनी लियोनी को पूरे राज्य में कही भी कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी. सरकार ने फैसला कन्नड़ संगठनों के विरोध को ध्यान में रखते हुए लिया है.


दरअसल, कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं जिसके बाद सरकार ने ये फैसला लेते हुए समनी लियोनी को बेंग्लुरू समेत पूरे राज्य में परफॉर्म करने से मना कर दिया है.


इन कंडोम के विज्ञापन पर गिरी गाज, सुबह के 6 बजे से रात 10 बजे तक नहीं दिखेंगे टीवी पर


विरोध करने वाले संगठनों का कहना है कि सनी लियोनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा. कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने कहा कि मैंने अधिकारियों को ऐसे कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने का निर्देश दिया है.


उन्होंने कहा है, ''सनी को यहां मत लाइए लोग कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. आयोजकों को कन्नड़ संस्कृति और साहित्य से जुड़े कार्यक्रम आयोजित करने दीजिए, जो हमारी धरोहर हैं.''


सनी लियोनी ने इंस्टा पर पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें


आपको बता दें कि पिछले करीब एक महीमने से सनी के इस कार्यक्रम का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान रैलियां निकाली जा रही हैं. इतना ही नहीं सनी लियोनी के पुलते भी फूंके जा रहे हैं.


गौरतलभ है कि सनी लियोनी ने अपने करियर का अधिकतर समय एडल्ट फिल्मों में गुजारा है जिसके कारण उन्हें अकसर ऐसे विरोधों का सामना करना पड़ता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: karnataka govermnet shuts sunny leone performance on new year 2018 in the state
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: वरुण धवन ने 'कलंक' के सेट पर यूं मनाया 31वां जन्मदिन