'बाहुबली 2' की रिलीज पर खतरा मंडराता देख 'कटप्पा' ने मांगी माफी!

By: एबीपी न्यूज़/एजेंसी | Last Updated: Friday, 21 April 2017 6:22 PM
'बाहुबली 2' की रिलीज पर खतरा मंडराता देख 'कटप्पा' ने मांगी माफी!

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ के दूसरे पार्ट यानी ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने पर खतरा मंडराता देख ‘कटप्पा’ यानी एक्टर सत्यराज ने अपने 9 साल पुराने बयान को लेकर माफी मांग ली है. सत्यराज के माफी मांगने के बाद कर्नाटक में ‘बाहुबली 2, द कंक्लूजन’ के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

मैं तमिल के लोगों की भलाई के लिए बोलता रहूंगा: सत्यराज

अपने 9 साल पहले बयान पर माफी मांगते हुए सत्यराज ने ट्वीट किया कि ‘मैं कर्नाटक के खिलाफ नहीं हूं. मैं अपने 9 साल पहले बयान के लिए माफी मांगता हूं.” उन्होंने कहा, ”मैं तमिल के लोगों की भलाई के लिए बोलता रहूंगा. भले ही मुझे फिल्म ‘इंडस्ट्री’ में काम ना मिले.’

आपको बता दें कि साउथ के दिग्गज अभिनेता साल 2008 सत्यराज ने कावेरी के पानी की मांग कर रहे तमिल किसानों के प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कहा था, ‘तमिल के लोगों को ऐसे पेड़ की तरह नहीं होना चाहिए जो चुपचाप से खड़ा रहता है और कोई भी कुत्ता आकर उसपर पेशाब करके चला जाता है.’

सत्यराज के इस बयान को लेकर कन्नड़ समर्थक संगठनों ने कर्नाटक में ‘बाहुबली 2, द कंक्लूजन’ के रिलीज ना होने की धमकी दी है. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली भी काफी चिंतित थे.

9 साल पहले के बयान को लेकर ‘बाहुबली 2’ को निशाना न बनाएं: राजामौली

डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अभिनेता सत्यराज के नौ साल पहले के बयान को लेकर ‘बाहुबली 2’ को निशाना न बनाने की अपील लोगों से की है. ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है और कन्नड़ समर्थक संगठन कर्नाटक में फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं.

राजामौली ने एक वीडियो मैसेज में कहा, “सत्यराज सर फिल्म के निर्देशक या निर्माता नहीं हैं. वह फिल्म में काम करने वाले अन्य कलाकारों की तरह ही हैं. यदि फिल्म कर्नाटक में रिलीज नहीं हुई तो उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. उनके (सत्यराज) पूर्व के कुछ बयानों को आधार बनाकर फिल्म को निशाना बनाना गलत है.” उन्होंने साथ ही लोगों से अपील की कि वे सत्यराज के बयानों की वजह से फिल्म देखने से खुद को न रोकें.

यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर:

First Published: Friday, 21 April 2017 6:13 PM

Related Stories