डांस ओरिएंटेड फिल्में करने में कोई परहेज़ नहीं: कैटरीना कैफ

By: | Last Updated: Thursday, 9 October 2014 8:22 AM
katrina agree to do dance oriented films

मुंबई: बॉलीवुड आइटम नम्बर ‘शीला की जवानी’ और ‘चिकनी चमेली’ और हाल ही में ‘तू मेरी’ में अपनी नृत्य प्रतिभा का परिचय दे चुकीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि नृत्य प्रधान फिल्म में काम करने से उन्हें परहेज नहीं है, लेकिन फिल्म की कथा हॉलीवुड फिल्म ‘स्टेप अप’ की तरह अच्छी और मजबूत होनी चाहिए, जो कि एक नृत्य प्रधान फिल्म है.

 

अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘बैंग बैंग’ की सफलता का लुत्फ उठा रहीं कैटरीना ने कहा, “मैं नृत्य के प्रति बेहद जुनूनी हूं. तो यदि नृत्य के साथ एक मजबूत पटकथा सामने आती है और वह ‘स्टेप अप’ की तरह बेहतरीन होती है, तो मैं जरूर इसमें काम करना चाहूंगी.”

 

कैटरीना ने ‘बैंग बैंग’ के अपने सहकलाकार अभिनेता ऋतिक रोशन के नृत्य कौशल की प्रशंसा की. फिल्म में अपने काम के लिए कैटरीना को थोड़ी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा, लेकिन आलोचनाओं से परेशान न होने वाली कैटरीना ने कहा, “मेरा उसूल है जियो और जीने दो. यदि आपको मेरी फिल्में पसंद आती हैं, तो देखने आईए. यदि नहीं पसंद है, तो मत देखिए. आपको फिल्म देखने के लिए कोई मजबूर नहीं कर रहा.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: katrina agree to do dance oriented films
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood katrina kaif
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017