कैटरीना-आदित्य पर छाया किसिंग का 'फितूर'

By: | Last Updated: Saturday, 6 February 2016 11:10 AM
Katrina and Aditya share a three-minute long kissing scene in film Fitoor

नई दिल्ली: आदित्य राय कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फितूर’ इस वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में कैटरीना-आदित्य की केमिस्ट्री देखने लायक है.

यही नहीं खबरों के मुताबिक फिल्म में दोनों के ऊपर 3 मिनट लंबा किसिंग सीन भी फिल्माया गया है. फिल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक फिल्म में कैटरीना-आदित्य का 3 मिनट लंबा इंटेस किसिंग सीन है. इसे बहुत सुंदरता से फिल्माया गया है.

इस सीन की शूटिंग फिल्म से जुड़े कुछ ही लोगों के बीच मुंबई के एक स्टूडियो में हुई. सूत्र ने आगे बताया कि कैटरीना और आदित्य के बीच अच्छे कम्फर्ट लेवल की वजह से इस सीन की शूटिंग आसानी से हो सकी. दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. ये अदित्य के कैरियर का सबसे लंबा किसिंग सीन है.

‘फितूर’ में इस लंबे सीन का क्या अर्थ होगा यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बन रही ‘फितूर’ में पहली बार आदित्य और कैटरीना बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. आदित्य फिल्म में साधारण कश्मीरी लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जिसमें वह तीन अलग-अलग अंदाज में दिखाई देंगे.

फिल्म में अदित्य और कैटरीना के अलावा तब्बू भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म में तब्बू एक मुस्लिम बेगम का किरदार निभा रहीं हैं जो कटरीना कैफ की मां बनी है. यह फिल्म कश्मीर और आतंकवाद के मसले पर बनी हुई नजर आती है. यह फिल्म चार्ल्स डिंकेस के नॉवेल ‘ग्रेट एक्स्पेक्टेशन’ पर बनाई गई है.
फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Katrina and Aditya share a three-minute long kissing scene in film Fitoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017