‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर और कैटरीना, प्रभुदेवा से ले रहे हैं डांस क्लास | Katrina Kaif and Aamir Khan shake a leg with choreographer Prabhu Deva for Thugs of Hindostan

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर और कैटरीना, प्रभुदेवा से ले रहे हैं डांस क्लास

कैटरीना कैफ इन दिनों देश के सबसे बड़े कोरियोग्राफर्स में से एक प्रभुदेवा की देखरेख में आमिर खान के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं.

By: | Updated: 13 Jan 2018 10:22 PM
Katrina Kaif and Aamir Khan shake a leg with choreographer Prabhu Deva for Thugs of Hindostan

नई दिल्ली: इस साल को मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान, अमिताभ बच्चन कैटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे. फिल्म में एक बार फिर आमिर की ‘दंगल’ से मशहूर हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी दिखाईं देंगी.


ठग्स ऑफ हिंदोस्तान साल के आखिर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन फिल्म की तैयारियां इन दिनों ज़ोरों पर है. फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो आमिर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के साथ नजर आ रही हैं.


 



#Thugs 😄🌟🦄


A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on





बता दें कि कैटरीना इन दिनों देश के सबसे बड़े कोरियोग्राफर्स में से एक प्रभुदेवा की देखरेख में आमिर के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं.


गौरतलब है कि इससे पहले ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से आमिर खान और अमिताभ बच्चन की तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. तस्वीरे लीक होने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गईं थी जिससे आमिर खान काफी नाराज हुए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Katrina Kaif and Aamir Khan shake a leg with choreographer Prabhu Deva for Thugs of Hindostan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘पद्मावत’ को लेकर सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी