प्रमोशन के दौरान रो पड़ी कैटरीना कैफ, मेकर्स को रोकनी पड़ी शूटिंग, मूड सही करते दिखे सलमान Katrina Kaif BREAKS DOWN On Dance Champions Set, Salman Khan Does Something Adorable To Cheer Her Up

प्रमोशन के दौरान रो पड़ी कैटरीना कैफ, मेकर्स को रोकनी पड़ी शूटिंग, मूड सही करते दिखे सलमान

अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को प्रमोट करने ये दोनों सितारे 'डांस चैंपियंस' में पहुंचे थे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कैटरीना अपने आंसुओं को रोक ना सकीं.

By: | Updated: 06 Dec 2017 11:31 AM
Katrina Kaif BREAKS DOWN On Dance Champions Set, Salman Khan Does Something Adorable To Cheer Her Up

नई दिल्ली: हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को प्रमोट करने स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो 'डांस चैंपियंस' में पहुंचे थे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कैटरीना अपने आंसुओं को रोक ना सकीं.


डांस रिएलिटी शो में अक्सर ऐसा होता है कि जो बॉलीवुड सितारे यहां गेस्ट बनकर आते हैं, प्रतियोगी उसी सितारे के कुछ पॉपुलर गाने पर परफॉर्म करते हैं. ऐसा ही कुछ इस शो में भी हुआ. एक प्रतियोगी ने यहां सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के गाने पर परफॉर्म किया औऱ उसे देखकर कैटरीना इमोशनल हो गईं और फिर रो पड़ीं. इसके बाद मेकर्स को कुछ देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी.


kat


दिलचस्प ये था कि यहां पर सलमान खान ने कैटरीना का मूड सही करने के लिए डांस भी किया. जैसे ही शटिंग शुरू हई सलमान खान ने अपने सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के गाने 'जग घूमिया' पर डांस किया और बार-बार कैटरीना की तरफ इशारे करते रहे ताकि वो हंस सकें. इसके बाद स्टेज पर इस शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी सलमान को ज्वाइन किया और दोनों ने डांस भी किया.


इस सेट पर सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म के हिट गाने 'स्वैग से स्वागत' पर परफॉर्म करते भी नज़र आए. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.


 



इस सेट पर इन दोनों सितारों की कुछ तस्वीरें भी उनके फैन क्लब ने शेयर की हैं. यहां देखें

 




ये फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज होने वाली है जिसे अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Katrina Kaif BREAKS DOWN On Dance Champions Set, Salman Khan Does Something Adorable To Cheer Her Up
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo