क्या सुल्तान में रोल पाने के लिए सलमान से मिलीं कैटरीना?

Katrina Kaif bumps into Salman Khan at YRF Studios

दोनों के बीच नोकझोक चल ही रही थी कि सलमान के मैनेजर और ड्राइवर ने बीच में हस्तक्षेप करते हुए सलमान को वहां से लेकर चले गए.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना और सुपरस्टार सलमान खान एक साथ यशराज फिल्म स्टुडियो में दिखे हैं. दरअसल कैटरीना कैफ यहां पर अपनी आने वाली फिल्म ‘फितूर’ के डायरेक्टर अभिषेक के साथ डबिंग के लिए पहुंची थीं. तो वहीं सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इसी स्टुडियो में सलमान के साथ सुल्तान की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि अली और कैटरीना ने फिल्म ब्रदर की दुल्हन में साथ- साथ काम किया था और दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं.

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक अली और कैटरीना यहां स्टुडियो में बातचीत कर रहे थे उसी वक्त वहां पर सलमान खान भी पहुंचे. सूत्रों के हवाले से ये खबर है कि जैसे ही कैटरीना ने सलमान को देख वो उनके पास गई हैं और उनसे कुछ मिनट तक बातचीत की और कुछ समय बाद वहां से चली गई हैं.

अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कैटरीना कैफ दबंग खान को मनाने में लगी हैं कि वो उन्हें अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान में कास्ट करें.

हालांकि कुछ और सूत्रों के मुताबिक ये खबर सही नहीं है. सूत्रों के मुताबिक ‘कैटरीना पहले से ही यशराज स्टुडियो में थीं. जब वह काम खत्म करके जा रही थीं उस वक्त वो अली और सलमान से मिलीं. क्योंकि उस समय कैटरीना के साथ कुछ ही लोग थे उन लोगों ने ये सोचा होगा कि सलमान और कैट के बीच सुल्तान को लेकर ही बातचीत हुई होगी. लेकिन ये सच नहीं है.’

यहां बता दें कि अब तक सुल्तान फिल्म की लीड हिरोइन के बारे में कोई खबर नहीं आई है. अब तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है.

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Katrina Kaif bumps into Salman Khan at YRF Studios
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Fitoor katrina kaif Sultan
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017