भावुक पोस्ट कर कैटरीना ने दी शशि कपूर को श्रद्धांजलि, दो साल पहले साथ में किया था डिनर/ katrina kaif emotional facebook post for ex boyfriend grand father shashi kapoor

भावुक पोस्ट कर कैटरीना ने दी शशि कपूर को श्रद्धांजलि, दो साल पहले साथ में किया था डिनर

शशि कपूर के निधन के बाद कैटरीना कैफ ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर इमोश्नल पोस्ट किया है.

By: | Updated: 06 Dec 2017 04:53 PM
katrina kaif emotional facebook post for ex boyfriend grand father shashi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के निधन के गम से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री निकल नहीं पाई हैं. कल ही उनका अंतिम संस्कार किया गया था जिसमें बॉलीवुड सितारों ने कपूर खानदान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी थी. ऐसे में कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.


कैटरीना ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'उस दिग्गज स्टार की हसीन यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, जिन्होंने क्लासिक सिनेमा के उस दौर को अमर बना दिया. शशि जी हमारी और आने वाली पीढ़ी के लिए आइकन थे और हमेशा रहेंगे...उनके सिनेमा को दिए गए बहुमूल्य योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा #RIPShashiKapoor'.



आपको बता दें कि कुछ समय पहले तक कैटरीना कैफ और शशि कपूर के पोतो रनबीर कपूर के रिलेशन की खबरों से बॉलीवुड गलियारा गर्माया रहता था. इतना ही नहीं कैटरीना कैफ साल 2015 में कपूर खानदान के घर पर हुई क्रिसमस पार्टी के डिनर में भी शामिल हुईं थीं, जिसमें शशि कपूर भी मौजूद थे.


पहली नजर के प्यार के सहारे शशि कपूर ने बिता दी पूरी जिंदगी, पत्नी ने छुपाया था जिंदगी का सबसे बड़ा राज़


गौरतलब है कि शशि कपूर का 79 साल की उम्र में लंबी बीमारी के चलते 4 दिसंबर को निधन हो गया था जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी. इतना ही नहीं सेलिब्रिटी से लेकर फैंस सोशल मीडिया पर शशि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.


शशि कपूर के निधन के साथ कपूर खानदान की दूसरी पीढ़ी का अंत, मिलिए इस खानदान के हर एक शख्स से


फिल्मों की बात करें तो फिलहाल कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली है. ये फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं. कैटरीना और सलमान इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: katrina kaif emotional facebook post for ex boyfriend grand father shashi kapoor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: विराट-अनुष्का की शादी और हल्दी का वीडियो आया सामने