मैं रणबीर का बहुत ही खयाल रखती हूं: कैटरीना

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 9:14 AM

मुंबई: बीलीवुड में जिन अभिनेत्रियों के हुस्न, अदा और प्यार के चर्चे इन दिनों सुर्खियों में रहते हैं उनमें हुस्नपरी कैटरीना कैफ का नाम सबसे आगे है. कैटरीना रणबीर कपूर से अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

 

फिल्म सांवरिया के रिलीज़ के दौरान कैटरीना-रणबीर करीब आए, जब करीब आए तो ये सिलसिला इतना करीब हो चला कि अब उनके प्रशंसकों की जुबान पर ये जोड़ी दरों दीवार पर लिखी इबारत की मानिंद पढ़ीं जाती हैं.

 

कैटरीना का कहना है कि जब वो मिली थीं तब से अब तक रणबीर में काफी बदलाव आए हैं… ‘खुद को उन्होंने एक परिपक्व और समझदार शख्स के तौर पर पेश किया है.’

 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कहती हैं, “रणबीर मेरे जैसे हैं. जो उनकी केयर करते हैं उनके लिए वो बहुत ही वफादार और भावुक इंसान हैं.”

 

रणबीर और खुद में फर्क़ की बात करते हुए कैटरीना कहती हैं, “मेरे और उनके व्यवहार में ये फर्क है कि वो फिल्म के सेट पर हरेक मिलने वाले से बड़ी मुहब्बत से मिलते हैं. लेकिन मैं तीन लोगों को गुडमोरनिंग कहने के बाद थक जाती हूं.”

 

रणबीर को लेकर कैटरीना आगे कहती हैं, “मैं उनकी बहुत ही परवाह करती हूं और खयाल रखती हूं. उनमें बेहद प्रतिभाशाली एक्टर बनने की क्षमता है. खुद को काफी उभारा है, बहुत ही बौद्धिक हैं. साथ ही काफी संवेदनशील हैं. उनमें क्षमता है और मैं उनकी क्षमता की उस ऊंचाई को देख सकती हूं.”

 

एक जमाना था जब कैटरीना कैफ सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, लेकिन जब वो बंधन टूटे तो वे रणबीर की दीवानी हो चलीं, बीते साल उनके मुहब्बत की चर्चा तब हुई जब वो स्पेन की वादियों में नरम धूप की छांव में रणबीर के संग देखीं गईं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Katrina Kaif: I care for Ranbir Kapoor and am very protective about him
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017