इस वजह से कैटरीना कैफ नहीं जा पा रही हैं सलमान खान से जेल में मिलने/ katrina kaif not came to meet salman khan at jodhpur central jail where is katrina kaif

शाहरुख और आमिर की वजह से सलमान से मिलने नहीं जा पा रहीं कैटरीना

सलमान खान को जोधपुर जेल में 39 घंटे हो चुके हैं. ऐसे में सलमान से मिलने उनकी दोस्त प्रीति जिंटा कल जोधपुर पहुंचीं लेकिन सलमान की जिंदगी में सबसे चर्चित दखल रखने वाली कैटरीना कहीं नहीं दिख रही हैं.

By: | Updated: 07 Apr 2018 09:23 AM
katrina kaif not came to meet salman khan at jodhpur central jail where is katrina kaif

नई दिल्ली: सलमान खान को जोधपुर जेल में 39 घंटे हो चुके हैं. ऐसे में सलमान से मिलने उनकी दोस्त प्रीति जिंटा कल जोधपुर पहुंचीं लेकिन सलमान की जिंदगी में सबसे चर्चित दखल रखने वाली कैटरीना कहीं नहीं दिख रही हैं. जब सलमान पिछली बार जेल गए थे तो कैटरीना उनके साथ ही नजर आ रही थीं. अब सबके मन में सवाल हैं कि कैटरीना इस बार नदारद क्यों हैं?


सलमान खान से मिलने जोधपुर जेल पहुंची उनकी दोस्त प्रीति जिंटा, देखें वीडियो


बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी जब कभी साथ दिखती है सुर्खियां बनती हैं. लेकिन पिछले दो दिनों से सलमान देश की जुबान पर हैं लेकिन कटरीना कहां हैं. काला हिरण मामने में फैसला आने से कुछ दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन पोस्ट किया था वीडियो में सलमान कटरीना से कुछ कहना चाहती हैं लेकिन फ्लाइट के शोर की वजह से बात पूरी नहीं हो पाती तो सलमान वो करते हैं जो सिर्फ सलमान ही कर सकते हैं. हवा में उड़ती फ्लाइट को जमीन पर ले आते हैं.






Check this out . The TVC for Summer’18 @splashfashions


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on





वहीं फैसले आने से एक दिन पहले कैटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बेटे आहिल के साथ सलमान के लिए दुआ मांगने सिद्धिविनायक मंदिर गई थीं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. सजा के ऐलान से पहले कटरीना ने मन्नत मांगी हालांकि सलमान फिलहाल जेल में हैं. ऐसे में हर किसी की जुबां पर ये सवाल हैं कि सजा से पहले कटरीना सलमान के साथ क्यों जोधपुर नहीं आईं? या क्या कटरीना सलमान से मिलने जेल आएंगी?



इन सवालों के जवाब जानने के लिए एबीपी न्यूज़ ने कैटरीना कैफ से संपर्क करने की कोशिश की. जिसमें पता चला है कि अभी कटरीना की दो फिल्में फ्लोर पर हैं. शाहरुख खान के साथ 'जीरो' और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'. कैटरीना की डेट्स फिलहाल शाहरुख की फिल्म जीरो के पास हैं. अभी शाहरुख अपने सोलो शॉट्स शूट कर रहे हैं उसके बाद कटरीना उन्हें ज्वाइन करेंगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में कैटरीना के हिस्से की फिलहाल शूटिंग हो चुकी है. ऐसे में सलमान खान से न मिल पाने का कारण यहीं है कि कैटरीना शूटिंग में बिजी हैं.



सलमान की सलामती की दुआ मांगने अर्पिता के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें


इसके साथ ही आपको बता दें कि कटरीना मीडिया से बचने के लिए सलमान के घर नहीं जा रहीं हैं. हालांकि इस वो दौरान लगातार सलमान की बहन अर्पिता के संपर्क में हैं और जमानत को लेकर अपडेट ले रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: katrina kaif not came to meet salman khan at jodhpur central jail where is katrina kaif
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के बाद अब अन्य महिलाओं ने लगाए अली जफर पर यौन शोषण के आरोप