आंखों की रोशनी खो चुके फोटोग्राफर ने खींची खूबसूरत कटरीना की तस्वीरें

By: | Last Updated: Thursday, 22 January 2015 12:18 PM
katrina kaif_bhavesh patel_lux_

नई दिल्ली: खूबसूरती देखने के लिए इंसान के पास दो आंखें नहीं बल्कि खूबसूरत दिल होना चाहिए. इंसान अगर दिल से खूबसूरत है तो उसे हर चीज खूबसूरत दिखती है.

 

खूबसूरती को महसूस करने के लिए कोई भी व्यक्ति आंखों का मोहताज नहीं होता. कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है भावेश पटेल ने, भावेश बचपन से ही दुनिया को देख पाने में असमर्थ हैं.

 

भावेश भले ही दुनिया नहीं देख सकते हैं लेकिन उसकी खूबसूरती को जरूर महसूस कर सकते हैं. इसलिए तो भावेश अपने कैमरे में पुरी दुनिया को उतार लेना चाहते हैं. हर उस खूबसूरत नजारे को जिसे भावेश महसूस करते हैं.

 

नहीं देख पाने को भावेश ने अपनी कमजोरी नहीं बनने दी. तभी तो आज बड़े फोटोग्राफरों को पीछे छोड़ते हुए भावेश बहुत आगे निकल गए हैं.

 

उन्होनें हाल ही में कटरीना का फोटोशूट किया है जिसमें कटरीना की खूबसूरती में मानों चार चांद लग गए हों. भावेश ने कटरीना का यह फोटोशूट लीडिंग ब्रान्ड लक्स के परफ्यूम के लिए किया है.

 

पूरी फोटोशूट में कटरीना जितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं इस फोटोग्राफर ने उसे और बढ़ा दिया है. फोटोशूट का एक वीडियो बुधवार को एक वीडियो-शेयरिंग वेबसाइट पर लांच किया गया.

 

आपको बता दें कि वीडियो का नाम ‘परफ्यूम पोर्ट्रिटस’ है. वीडियो में कटरीना बैंगनी रंग के गाउन में नजर आ रही हैं. भावेश ने एक बयान में कहा, ”मैं ने हर तस्वीर उस महक से ली, जो मेरे दिमाग में बसी है.”

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें-