बर्थ-डे: कैटरीना कैफ की लाइफ के कुछ शर्मनाक लम्हें!

By: | Last Updated: Wednesday, 16 July 2014 1:24 PM
katrina_kaif_5_awkward_movement

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले कई सालों से बॉलीवुड में छाई हुई है. बॉलीवुड में फिल्म बूम से कदम रखने वाली कटरीना अब बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में शुमार हो चुकी हैं .

 

ये कहना गलत नहीं होगा कि बेहद कम समय में कटरीना ने वो मुकाम हासिल किया है जो हर एक्ट्रेस का सपना होता है. पर आज हम आपको बताएंगे कटरीना की जिंदगी की कुछ ऐसी ट्रैजडीज़ जिसे आपने अबतक नहीं सुना होगा.

 

ये हैं वो पांच मौके जब कटरीना को भरी महफिल में होना पड़ा शर्मसार.

 

1.‘जब तक है जान’फिल्म के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कटरीना कैफ की इस तस्वीर नें दर्शकों को चौंका दिया.

 

2. ‘धूम मचा ले’ गाने के लांच के दौरान कटरीना का ये शार्ट ड्रेस जिससे कटरीना खुद भी अंजान थी.

 

3. कटरीना की ये तस्वीर विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ की है. उस समय वो आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ब्रांड अंबेस्डर थी. सिद्धार्थ ने गले लगकर  कटरीना को बधाई दी. पर गले लगने के दौरान सिद्धार्थ का हाथ बड़ी अजीब स्थिति में था.

 

4. एक स्टेज शो में परफार्मेंस के दौरान खीचीं गई ये तस्वीर जहां कटरीना शार्ट ड्रेस में परफार्मेंस दे रहीं है और अपनी इस ड्रेस की वजह से उन्हें होना पड़ा शर्मसार.

 

5. कटरीना की पहली फिल्म ‘बूम’ का ये सीन उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: katrina_kaif_5_awkward_movement
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017