बेल के बाद कीकू को फिर थाने ले गई हरियाणा पुलिस!

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 9:56 PM
Kiku Sharda detained again!

नई दिल्ली: जाने-माने कॉमेडियन कीकू शारदा उर्फ पलक को जमानत मिले कुछ घंटे भी नहीं हुए है कि उन्हें एकबार फिर हिरासत में ले लिया गया है. हरियाणा के फतेहाबाद पुलिस ने कीकू शारदा को हिरासत में लिया है. हरियाणा की फतेहाबाद पुलिस कीकू को कैथल से फतेहाबाद लेकर जा रही है.

कल कोर्ट में कीकू शारदा की पेशी हो सकती है. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम मामले में फतेहाबाद में भी केस दर्ज है.

आपको बता दें कि कीकू शारदा पर आरोप है कि उन्होंने टीवी शो में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की नकल की थी.

कीकू शारदा ने अपनी इस गलती पर माफी मांग चुके हैं. कीकू शारदा ने कहा, “अगर मैंने किसी को आहत किया है तो मैं हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगता हूं.”

इस पुरे मामले पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने चुप्पी तोड़ी है. राम रहीम ने ट्वीट कर लिखा है, मैं ऑनलाइन गुरुकुल की शूटिंग में बीजि था. अभी पता चला है कि कीकू शारदा की वजह से भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. अगर उन्होनें माफी मांगी ली है तो मेरी तरफ से कोई शिकायत नहीं है.

गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया-

उनके साथी कलाकार कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मेरा संत गुरमित राम रहीम जी ‘इंसान’ से एक निवेदन है कि इस मसले में मीडिया के सामने आएं और एक कलाकार जो दुनिया में सिर्फ खुशी बांटने का काम कर रहा है के हक में खड़े हो कर पुरी दुनिया में इंसानियत की एक खूबसूरत मिशाल पेश करें. आओ साथ मिलकर शांति और खुशी के लिए काम करें. ”

फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कीकू शारदा की गिरफ्तारी की निंदा की है और कहा है कि जब अभिनेता ने माफी मांग ली है तो फिर उसे गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए. रजा मुराद का कहना है कि कॉमेडियन को भी सयंम बरतना चाहिए, लेकिन किसी को टार्गेट बनाकर गिरफ्तार करना सही नहीं है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kiku Sharda detained again!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Comedian Kiku Sharda Haryana Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017