BOX OFFICE: दर्शकों का दिल किल नहीं कर पाई 'किल दिल'

By: | Last Updated: Sunday, 16 November 2014 5:55 AM

नई दिल्ली: रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और गोविंदा की फिल्म ‘किल दिल’ शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म ‘किल दिल’ पहले दिन दर्शकों का दिल किल नहीं कर पाई. बॉलीवुड में कम बैक कर रहे गोविंदा की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरने में नाकाम रहीं. फिल्म ने शुक्रवार को धीमी शुरूआत करते हुए 7.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

 

फिल्म में रणवीर सिंह, अली जाफर, परिणीति चोपड़ा मेन रोल में हैं जबकि फिल्म ‘किल दिल’ से बॉलीवुड में कम बैक कर रहे गोविंदा ने इस फिल्म में निगेटिव रोल किया है.

 

यशराज बैनर की फिल्म ‘किल दिल’ से उत्तर भारत में अच्छे कारोबार की उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिल्म यहां भी दर्शकों के दिलों को जीतने में नाकाम रही. फिल्म केवल दिल्ली में ही अच्छा बिजनेस करने में सफल हो पाई जबकि मुंबई में फिल्म का कारोबार अपेक्षा से कम रहा.

फिल्म में रणवीर सिंह और अली जाफर दो अनाथ आवारा बच्चे हैं जिन्हें भइया जी यानी कि गोविंदा पनाह देते हैं. गोविंदा के पनाह तले दोनों हीरो कुख्यात किलर बन जाते हैं.

 

फिल्म ‘किल दिल’ का टाइटल सांग सोनू निगम ने गाया है जबकि शंकर, एहसान और लॉय ने गाने को कंपोज किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kill Dil: 1st Friday (Opening Day) Box Office Collections
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017