प्यार में पड़े पुलकित-यामी ने एक दूसरे के लिए बनाई KISSING POLICY!

By: | Last Updated: Thursday, 14 January 2016 10:26 PM
kissing policy of yami gautam and pulkit samrat

नई दिल्ली: जब से अभिनेता पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता से अलग हुए हैं तभी से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका अफेयर अभिनेत्री यामी गौतम के साथ चल रहा है. ये दोनों दिव्या खोसला की फिल्म ‘सनम रे’ में साथ नजर आने वाले हैं.

हालांकि यामी और पुलकित दोनों ने ही अफेयर की खबरों को नकारा है लेकिन अब तो ऐसी खबरें हैं कि ये दोनों शादी की प्लॉनिंग कर रहे हैं.

साथ ही हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला है कि दोनों के प्यार की गहराई लोगों को समझ आने लगी है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक करीब 6 महीने पहले ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान लद्दाख में जब पुलकित को यामी के साथ एक किसिंग सीन फिल्माने को कहा गया तो वो तुरंत राजी हो गए लेकिन वहीं पुलकित से जब दूसरी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किस करने के लिए कहा गया तो उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया.

हालांकि बाद में पुलकित और उर्वशी का किसिंग सीन फिल्माया गया. उर्वशी रौतेला का काफी बोल्ड अंदाज इस गाने में देखने को मिला है.

बात यहीं खत्म नहीं होती है. सिर्फ पुलकित ने ही ऐसा नहीं किया है बल्कि यामी गौतम भी वही रूल फॉलो कर रही हैं. पिछले साल दिसंबर में यामी आयुष्मान खुराना के म्यूजिक एलबम ‘यहीं हूं मैं’ की शूटिंग कर रही थीं, उसी दौरान यामी को आयुष्मान के साथ किसिंग सीन देने को कहा गया था लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया.

12

दिलचस्प ये है कि इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘विक्की डॉनर’ में किसिंग सीन कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले ये खबर भी आई थी कि सलमान खान ने अपने बर्थडे पर पुलकित को बुलाया था और बहन के साथ फिर से घर बसाने की बात की थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kissing policy of yami gautam and pulkit samrat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017