पद्मावती विवाद: इस वजह से ‘दीपिका बचाओ’ पिटीशन पर कंगना रनौत ने साइन करने से कर दिया इंकार | Know why Kangana ranaut refuses to sign on ‘Deepika Bachao’ petiton 

पद्मावती विवाद: इस वजह से ‘दीपिका बचाओ’ पिटीशन पर कंगना रनौत ने साइन करने से कर दिया इंकार

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री शबाना आजमी ने ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन की शुरूआत की जिसको बॉलीवुड के कई सितारों का समर्थन मिला. लेकिन अब खबर है कि कंगना रनौत ने शबाना आजमी के जरिए शुरू किए गए इस साइन पिटीशन पर साइन करने से साफ इंकार कर दिया है.

By: | Updated: 06 Dec 2017 01:36 PM
Know why Kangana ranaut refuses to sign on ‘Deepika Bachao’ petiton

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर देशभर में खूब विरोध हो रहा है. राजपूत समाज के लोगों का आरोप है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती के इतिहास का चित्रण गलत तरीके से किया गया है. फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निभाया है, जिसके चलते उन्हें सिर काटने तक की धमकियां मिलने लगी.


दीपिका को जान से मारने की धमकी मिलने पर बॉलीवुड के कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री शबाना आजमी ने ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन की शुरूआत की जिसको बॉलीवुड के कई सितारों का समर्थन मिला. लेकिन अब खबर है कि कंगना रनौत ने शबाना आजमी के जरिए शुरू किए गए इस साइन पिटीशन पर साइन करने से साफ इंकार कर दिया है.


कंगना रनौत का कहना है कि वो दीपिका के साथ हैं लेकिन शबाना आजमी के शुरू किए गए साइन पिटीशन को वो अपना समर्थन नहीं देंगी. कंगना ने अपने जारी बयान में कहा, “मैं जोधपुर में अपनी फिल्म ‘मनिकर्णिका’ की शूटिंग कर रही थी. तभी मेरी प्यारी दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया और उन्होंने मुझे शबाना आजमी के शुरु किए गए पिटीशन पर साइन करने को कहा. मैंने अनुष्का को समझाया कि दीपिका को मेरा पूरा समर्थन है, लेकिन मैं शबाना आजमी की लेफ्ट और राइट की राजनीति में नहीं पड़ना चाहती.”


कंगना ने बयान में आगे कहा, “हमारे देश में फिलहाल जिस तरह का माहौल है उसे लेकर मेरा अपना विचार और राय है. मैं खुद ऐसी कई चीज़ों से घिरी रही हूं लेकिन जब मुझे धमकाया जा रहा था उस वक्त ‘दीपिका बचाओ’ जैसी फैमिनिस्ट मूवमेंट की अगुवाई करने वाली ने ही एक वक्त पर मेरा चरित्र हरण किया था. वो भी मुझे उन्हीं में से लगती हैं.”


कंगना ने आगे कहा, “अनुष्का समझ गईं, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि वे मेरे पास आए. जैसा मैंने कहा, दीपिका को मेरा पूरा समर्थन है. मैं बिना किसी के समर्थन के उसका साथ देने लायक हूं जिसका मैं साथ देना चाहती हूं.”


शबाना आजमी के जरिए शुरू हुए इस कैंपेन में अनुष्का शर्मा, विद्या बालन, कोंकणा सेन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई अभिनेत्रियों ने साइन किया है और दीपिका को मिल रही धमकियों के विरोध में अपनी आवाज बुलंद की. शबाना ये साइन पिटीशन पीएम नरेंद्र मोदी को भेजना चाहती हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Know why Kangana ranaut refuses to sign on ‘Deepika Bachao’ petiton
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सात दिनों में 'फुकरों' ने हंसा-हंसा कर कमा लिए 50 करोड़, ये रहा अब तक का कलेक्शन