Movies Release: संजय दत्त की 'भूमि' सहित आज 4 फिल्में हो रही हैं रिलीज

Movies Release: संजय दत्त की 'भूमि' सहित आज 4 फिल्में हो रही हैं रिलीज

श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’, संजय दत्त की ‘भूमि’, राजकुमार राव की ‘न्यूटन’ और कुनाल रॉय कपूर की ‘द फाइनल एग्जिट’ आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

By: | Updated: 22 Sep 2017 09:10 AM

नई दिल्ली: ‘भूमि’, ‘हसीना पारकर’, ‘न्यूटन’ और ‘द फाइनल एग्जिट’ आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भूमि संजय दत्त की कमबैक फिल्म है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है और इसके निर्माता भूषन कुमार हैं. यह फिल्म पिता-पुत्री के भावुक रिश्तों पर आधारित है. फिल्म में अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और शरद केलकर भी अहम भूमिकाओं में हैं.



हसीना पारकर मुंबई बमकांड के आरोपी और पाकिस्तान में छिपे बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बनाई गई है. इसका निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर दाऊद की बहन हसीना का किरदार निभा रही है जबकि सिद्धांत कपूर दाऊद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं.



अमित मसुरकर निर्देशित फिल्म 'न्यूटन' नूतन कुमार से न्यूटन बने उस चुनाव अधिकारी की कहानी है जो नक्सल प्रभावित एक गांव में 76 लोगों की वोटिंग पूरी करवाने के लिए जाता है. देश की निर्वाचन प्रणाली पर बात करती है. रामकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंजलि पाटिल और रघुबीर यादव है.



अभिनेता कुनाल रॉय कपूर की फ़िल्म 'The Final Exit' भी आज रिलीज हो रही है. यह एक हॉरर फिल्म है जिसमें कुणाल रॉय कपूर रहस्यों को सुलझाने की जद्दोजहद करते दिखाई देते हैं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट के जलवे देखकर कहेंगे OMG