know your release: tumhari sulu, aksar 2 and An Insignificant Man

आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'तुम्हारी सुलु' और 'अक्सर 2'

इन दोनों फिल्मों के अलावा अरविंद केजरीवाल की जिंदगी पर बनी डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा फिल्म 'एन इन्सिगनिफिकेंट मैन' भी आज रिलीज होगी.

By: | Updated: 17 Nov 2017 11:56 AM
know your release: tumhari sulu, aksar 2 and An Insignificant Man
नई दिल्ली: बॉलीवुड की आज दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. इनमें 'तुम्हारी सुलु' और 'अक्सर 2' हैं. सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' में विद्या बालन एक गृहिणी का किरदार निभा रही हैं जिसे रेडियो जॉकी बनने का मौका मिलता है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. मुंबई में पिछले दो दिन से इस फिल्म का स्क्रीनिंग भी किया जा रहा है जिसमें इसे देखने रेखा और सचिन तेंदुलकर जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे.



वहीं ऐक्ट्रेस जरीन खान, गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला स्टारर फिल्म 'अक्सर 2' रोमांस और सस्पेंस से भरपूर होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म से क्रिकेटर एस श्रीसंत अपना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में क्रिकेट के बाद यहां उनके पास बड़ा मौका है. फिल्म को अनंत महादेवन ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले आई इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर 'अक्सर' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के गाने जैसे 'झलक दिखला जा' सुपरहिट हुए थे.



इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की जिंदगी पर बनी डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा फिल्म 'एन इन्सिगनिफिकेंट मैन' भी आज रिलीज होगी. इस फिल्म में सामाजिक कार्यकर्ता से लेकर राजनेता बने अरविंद की कहानी को दिखाया गया है और इसे अमेरिकी कंपनी वाइस ने बनाई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: know your release: tumhari sulu, aksar 2 and An Insignificant Man
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Smoking HOT! बॉलीवुड की क्वीन कंगना बोल्डनेस के मामले सबको पछाड़ा, देखें तस्वीरें