‘सिमरन’ और ‘लखनऊ सेंट्रल’ सहित आज रिलीज हो रही हैं तीन फिल्में

‘सिमरन’ और ‘लखनऊ सेंट्रल’ सहित आज रिलीज हो रही हैं तीन फिल्में

‘सिमरन’ में कंगना रनौत और ‘लखनऊ सेंट्रल’ में फरहान अख्तर और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में हैं. तीसरी कॉमेडी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' है जिसमें ऋषि कपूर और परेश रावल हंसाते नज़र आएंगे.

By: | Updated: 15 Sep 2017 08:12 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आज तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं इनमें ‘सिमरन’, ‘लखनऊ सेंट्रल’ और 'पटेल की पंजाबी शादी' हैं. सिमरम में कंगना रनौट, सोहम शाह, ईशा तिवारी पांडे, अनीषा जोशी मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.



सिमरन एक युवा गुजराती लड़की है जो यूएस में बतौर हाउसकीपर काम करती है. उसकी महत्वाकांक्षाएं बहुत ऊंची हैं. इसी कारण वह जुए की आदी हो जाती है. धीरे-धीरे शराब की भी लत लग जाती है. यहां से वह अपने आपको अपराध की दुनिया में पाती है. सिमरन की यह यात्रा फिल्म में मजेदार तरीके से दर्शाई गई है.


लखनऊ सेंट्रल


लखनऊ सेन्ट्रल फिल्म में फरहान अख़्तर, डायना पेंटी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में फरहान अख़्तर, डायना पेंटी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं.



फरहान का सपना एक बैंड बनाने का है, लेकिन कुछ गड़बड़ियां उन्हें जेल पहुंचा देती हैं. अब वे प्लान कर रहे हैं एक बैंड बनाकर इस जेल को ब्रेक करने का. इसमें उनकी मदद डायना पेंटी करती दिखेंगी. साथ में चार लोग और हैं और इन्हें रोकने के लिए रोनित रॉय तैनात हैं. फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है.


पटेल की पंजाबी शादी

तीसरी फिल्म है ‘पटेल की पंजाबी शादी’ जिसमें परिवार के बीच खट्टा-मीठा सांस्कृतिक टकराव और पागलपन दिखाया गया है. इसमें ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल, वीर दास और पायल घोष  मुख्य भूमिका में हैं. संजय छैल द्वारा निर्देशित फिल्म भोलेनाथ मूवीज द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. इस फिल्म में 'अंगूरी भाभी' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने आइटम सॉन्ग भी किया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘पद्मावती’ विवाद पर नीरज घेवन बोले, खुद को इस देश का नागरिक कहने पर शर्मिदा हूं