कोएना मित्रा ने सीएम केजरीवाल के ट्वीट पर लिखी ऐसी बात कि अब हो रही है चर्चा | Koena mitra funny tweet on Delhi CM arvind kejriwal

कोएना मित्रा ने सीएम केजरीवाल के ट्वीट पर लिखी ऐसी बात कि अब हो रही है चर्चा

कोएना मित्रा ने साल 2001 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. फिर वो कुछ विज्ञापनों में भी नजर आईं. इसके बाद उन्होंन साल 2002 में आई फिल्म ‘रोड’ में एक आइटम नंबर किया.

By: | Updated: 11 Apr 2018 08:22 AM
Koena mitra funny tweet on Delhi CM arvind kejriwal

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस को लेकर एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कोएना मित्रा कई सालों से लाइम लाइट से दूर हैं. लेकिन वो इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते रोज उन्होंने एक ट्वीट किया जिसकी खूब चर्चा हो रही है.


दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी के एक दिन के उपवास रखने की खबर को रीट्वीट करते हुए कहा, “ये वाकई बेहद प्यारा है... सिर्फ एक दिन का उपवास... खुद के खिलाफ.”






इसके बाद केजरीवाल के इस ट्वीट को कोएना मित्रा ने रीट्वीट किया और साथ में लिखा,  “आप सबसे प्यारे हैं. आप अपने प्यारे प्यारे झूठ के लिए लगातार लोगों से माफी मांगते जा रहे हैं. मौन व्रत के बारे में क्या ख्याल है. ये आपको प्यारे प्यारे मानहानि के मामलों से बचाएगा.”






आपको बता दें कि कोएना मित्रा ने साल 2001 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. फिर वो कुछ विज्ञापनों में भी नजर आईं. इसके बाद उन्होंन साल 2002 में आई फिल्म ‘रोड’ में एक आइटम नंबर किया. साल 2004 में वो फिल्म मुसाफिर में नजर आईं जिसके बाद उन्हें काफी पहचान मिली. बाद में ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में भी उनको अहम किरदारों में देखा गया था. फिलहाल वो काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Koena mitra funny tweet on Delhi CM arvind kejriwal
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे के दिन भी काम करेंगे वरुण धवन, पर निर्देशक ने बना लिया है ये खास प्लान