गुमान करने लायक कुछ हासिल नहीं किया: कृति

By: | Last Updated: Thursday, 17 July 2014 2:47 AM

नई दिल्ली: नवोदित अभिनेत्री कृति सेनन उन मनगढंत बातों से दंग हैं जिनके मुताबिक, वह अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘हीरोपन्ती’ की सफलता के बाद मगरूर हो गई हैं. वह कहती हैं कि उन्होंने गुमान करने लायक कुछ हासिल नहीं किया है.

 

कृति ने अपने बचाव में कहा, “मैं घमंड कैसे दिखा सकती हूं? मैंने अभी महज दो फिल्में की हैं, एक हिंदी में और एक तेलुगू में. यकीनन, मेरी ‘हीरोपन्ती’ फिल्म उम्मीद से कहीं ज्यादा सफल रही, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने यह सोचना शुरू कर दिया कि मैं आ गई हूं.”

 

उनका मानना है कि व्यवहार में बदलाव लोगों की उम्मीदों में आए बदलाव की वजह से आया है.

 

कृति ने कहा, “अगर मैं अब थोड़ी सी व्यस्त हूं तो मुझ पर बदलने का आरोप लग रहा है. अपनी पहली सफलता के बाद हर कदम पर लगातार आंका जाना दुखद है. अगर आपने अलग हेयर स्टाइल रख ली, तो आप बदल गए.”

 

उन्होंने कहा, “आप अगर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए थोड़ा सा समय मांगते हैं तो आप पर दंभी होने का आरोप लगता है. मैं दोहराती हूं कि मैंने ऐसा कुछ हासिल नहीं किया है जिस पर घमंड करूं.”

 

तेलुगू का क, ख, ग जाने बिना दो तेलुगू फिल्में कर चुकीं कृति दक्षिण भारतीय फिल्में करने के लिए तैयार हैं.

 

उन्होंने कहा, “लेकिन सिर्फ अच्छी फिल्म मिलने पर. मैंने अपनी दोनों तेलुगू फिल्में ‘हीरोपन्ती’ की रिलीज से पूर्व साइन की थी. अब मेरी प्राथमिकता मुंबई में करियर बनाना है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kriti_sanon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017