हैप्पी बर्थडे: ये हैं केआरके के 9 बड़े विवाद जिसने मचाई खलबली!

By: | Last Updated: Saturday, 2 January 2016 10:41 PM
KRK 9 big controversies

नई दिल्ली: अक्सर ही अपने बयानों से विवाद खड़े करने वाले अभिनेता कमाल आर खान 1 जनवरी को 41 साल के हो गए. बॉलीवुड में कमाल आर खान को केआरके के नाम से भी जाना जाता है और आये दिन अपने ट्वीट के जरिए वे बखेड़ा खड़ा करते रहते हैं. बॉलीवुड जगत के कई मशहूर हस्तियों को केआरके के ट्वीट की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा है. कई बार उन्होनें दिग्गज राजनेताओं पर भी हमला किया है. आज हम आपको केआरके के द्वारा खड़े किए गए विवादों से अवगत कराएंगे. जानिए उन 9 सनसनीखेज विवादों के बारे में जिन्हें केआरके ने खड़ा किया था.

1. मोदी सरकार के पोर्न बैन करने के फैसले पर केआरके ने चुटकी लेते हुए कहा था. केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार के फैसले की खिल्ली उड़ाई थी साथ ही एक के बाद एक कई कमियां भी निकाली थी. एक ट्वीट में केआरके ने लिखा था कि पोर्न कैसे बैन हो गया अगर पोर्नस्टार सनी लियोनी बैन नहीं हुई हैं तो…मतलब बनावटी सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है. केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर पर भी हमला बोला. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि सोनम कपूर पोर्न बैन करने के खिलाफ हैं. इसका मतलब है कि वो रोज पोर्न देखती हैं…सोनम जी की जय हो.

2. कमाल आर खान (केआरके) ने ट्वीट कर कहा था कि निराशाजनक बात है कि हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दाशियां जैसा बट्स किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री के पास नहीं है. उसके बाद केआरके ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और परिणिती चोपड़ा के बारे में एक ट्विट किया. अब जमाना लद गया जब कोई भी एक्टर्स या किसी के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ लिख दे और उसका रिएक्शन ना मिले. बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी अब इस प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं और किसी को करारा जवाब देने में पीछे नहीं है. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा को जब ये बात नहीं अच्छी लगी तो वो कैसे बर्दाश्त करतीं. केआरके के ट्विट को देखकर सोनाक्षी सिन्हा भड़क गईं. सोनाक्षी ने केआरके को उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए लिखा था- कमाल आर खान औरतों की इज्जत नहीं करते हैं, इन्हें उल्टा लटका दिया जाना चाहिए और चार थप्पड़ जड़ना चाहिए.

3. आपको बता दें कि कमाल आर खान ने मोदी के पीएम बनने से पहले ट्वीट करके कहा था कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो वह भारत छोड़कर चले जाएंगे. जैसे ही 16 मई को बीजेपी के बहुमत मिलने की खबर आई केआरके ने ट्वीट किया- जैसा कि मैंने वादा किया था मैं अब भारत छोड़कर दुबई जा रहा हूं. तब तक भारत नहीं लौटूंगा जब तक मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे. केआरके ने ट्विटर पर लिखा- गुडबॉय इंडिया, मैं अपने देश और यहां के प्यारे लोगों को याद करूंगा.

4. कमाल खान ने अप्रत्यक्ष रुप से कपिल शर्मा के बारे में ट्विट किया था जिसके बाद कपिल ने इसका जवाब ट्विट में दिया था कि “कमाल को अगर कुछ कहना है तो वो उन्हें फोन करें.” हमेशा की तरह अपनी अव्यवहारिक बातें करना शुरु कर दिया था और कहा कि “कुछ लोग ज़्यादा पीने के बाद शेर बन जाते हैं लेकिन उतरने के बाद वो वापस चूहे बन जाते हैं”, इतना ही नहीं कमाल ने अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया. ऐसा नहीं है कि सबको हंसाने वाले कपिल ने इसे हंसी में लिया हो, कपिल ने ट्विट किया था, “मैं नहीं जानता कि कमाल खान कौन हैं.. पर बहुत जल्द इसका मुंह और घर टूटने वाला है.” इसके बाद कमाल ने कपिल पर आरोप लगाया था कि कपिल ने किसी सुपारी किलर से उन्हें फोन करवाकर धमकी दी है और इसी को लेकर कमाल जल्द ही कपिल के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे.

3

5. अपनी आदतों से बॉलीवुड के कई नामी सितारों को परेशान कर चुके केआरके ने एकबार ट्वीट कर कहा था, ”वाह! तो फाइनली सनी लियोनी एक पॉलीटिकल पार्टी शुरू करने जा रही हैं जिसका नाम है ‘सेक्स ही सेक्स’. इस पार्टी में सनी लियोनी, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा टॉप पोस्ट पर होंगी.” आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं था जब केआरके ने इस तरह का विवादित बयान दिया.

6. विवादों से चोली-दामन का साथ रखने वाले कमाल के बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडेन पर आपत्तिजनक कमेंट से सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर मानों जंग सी छिड़ गई थी. दरअसल लीजा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस से उस वीडियो को देखने के लिए कहा था. इस वीडियो में लीजा एक बास्केट बॉल कोर्ट में लटकी हुई नजर आ रही थी. जिसपर कमेंट करते हुए कमाल आर खान यानी केआरके ने लिखा था कि ‘यार लीजा क्या मैं बैठकर तुम्हें देख सकता हूं.’ कमाल के इस कमेंट पर लीजा ने रीट्विट करते हुए लिखा था कि ‘कमाल आर खान तुम्हारे जैसे गिरे हुए आदमी को कुर्सी की जरुरत है.’

7. जब ऋषि कपूर और केआरके ट्वीटर पर भीड़ गए- रिषि कपूर ने अपने ट्वीट में केआरके पर लिखा था,” ये जीवन में पूरी तरह असफल आदमी है. इस फ्लॉप एक्टर के ट्वीट्स भी इसकी तरह कबाड़े हैं. इससे दूर रहें.” जवाब में केआरके ने रिषि कपूर के बारे में ट्वीट किया था कि,” ये सड़कछाप जीवन में इतना हताश और असफल है कि इसने अपने बेटे (रणबीर कपूर) को लांच करने के लिए संजय लीला भंसाली के साथ हनीमून पर भेज दिया.” इसके बाद भी केआरके ने रिषि कपूर के बारे में एक के बाद कई भद्दे ट्वीट किये जिनमे बेहद गन्दी भाषा का इस्तेमाल किया गया था. केआरके ने एक और ट्वीट किया था कि,” ये आदमी रोज रात को शराब पीकर अपनी भड़ास निकलने के लिए लोगो के बारे में बुरे ट्वीट करता है.ऐसा इसलिए हैं, क्योंकि इसके बेटे ने भी इसे छोड़ दिया.”

8. केआरके ने मोदी सरकार के पोर्न बैन करने के फैसले पर चुटकी ली थी. केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार के फैसले की खिल्ली उड़ाई थी साथ ही एक के बाद एक कई कमियां भी निकाली थी. एक ट्वीट में केआरके ने लिखा था कि पोर्न कैसे बैन हो गया अगर पोर्नस्टार सनी लियोनी बैन नहीं हुई हैं तो…मतलब बनावटी सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है. केआरके के ट्वीट के मुताबिक सनी लियोनी की साइट sunnyleone.com पर सरकार ने बैन नहीं लगाया है. केआरके ने इसी पर एक और ट्वीट किया और कहा था कि सरकार ने सनी लियोनी की वेबसाइट sunnyleone.com तो बैन ही नहीं किया है. इस तरह की अजीब चीजें बीजेपी सरकार में ही हो होती हैं.

Sunny-KRK

9. बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट केआरके ने दिया बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट मंदना करीमी के खिलाफ केस करने की धमकी थी. केआरके ने एक ट्वीट करके मदंना से कहा ” बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अगर रॉयल्टी नहीं दिया तो मैं तुम्हारे खिलाफ केस करूंगा”. केआरके ने लिखा बिग बॉस के घर में तुमने मेरे नाम का यूज किया है. इसके लिए घर से बाहर आने पर रॉयल्टी देनी होगी. हालांकि केआरके ने इस ट्वीट को मजाक में किया था. जिसके लिए वो अक्सर चर्चा में रहते हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: KRK 9 big controversies
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: birthday controversies KRK
First Published:

Related Stories

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें
राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इरोस इंटरनैशनल...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017