Kunal Khemu shares first photo of his daughter Inaaya

चिल्ड्रन्स डे के मौके पर कुनाल खेमू और सोहा ने शेयर की बेटी इनाया की तस्वीर, देखें

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर इनाया की तस्वीरें देखने को मिली थी लेकिन किसी भी तस्वीर में चेहरा नज़र नहीं आया था.

By: | Updated: 14 Nov 2017 04:27 PM
Kunal Khemu shares first photo of his daughter Inaaya
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कुनाल खेमू और सोहा अली खान ने चिल्ड्रेन्स डे के मौके पर अपनी बेटी इनाया के चेहरे की पहली झलक दिखा दी है. आज कुनाल खेमू ने बेटी इनाया की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें वो बहुत ही क्यूट नज़र आ रही हैं.

इनाया की तस्वीर शेयर करते हुए कुनाल ने लिखा है, ‘मैं अपनी इस प्यारी बेटी के साथ हर एक बच्चे को चिल्ड्रेन्स डे की शुभकामनाएं देता हूं. आप सभी का बचपना हमें एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करता रहे. हैप्पी चिल्ड्रेन्स डे.’







आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर इनाया की तस्वीरें देखने को मिली थी लेकिन किसी भी तस्वीर में चेहरा नज़र नहीं आया था.

 






Bliss ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on




इसी साल 29 सितम्बर को सोहा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. ये दोनों इस समय बेटी के साथ खूब समय बिता रहे हैं. सेलिब्रेशन हो भी क्यों ना... एक तो कुनाल पापा बने और दूसरा ये कि दीवाली पर रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गोलमाल अगेन' धमाकेदार कमाई कर रही है. कुनाल की ये फिल्म 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है.







इसके साथ ही सोहा अली खान इन दिनों अपनी किताब 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडेरेट्ली फेमस' की तैयारी में व्यस्त हैं. कुछ दिनों पहले सोहा ने इस किताब का कवर पेज दिखाया था.









बता दें कि कुनाल और सोहा जनवरी 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. ये दोनों सितारे '99', 'ढूंढते रह जाओगे' और 'मिस्टर जो बी. कारवाल्हो' जैसी फिल्मों में एक-साथ नजर आ चुके हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kunal Khemu shares first photo of his daughter Inaaya
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग अभिनेत्री छेड़छाड़ मामला: कोर्ट ने आरोपी को 22 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा