लैक्मे फैशन वीक में दिखी रणबीर कपूर-मनीष मल्होत्रा की जुगलबंदी

By: | Last Updated: Thursday, 27 August 2015 6:09 AM
Lakme Faishon week

मुम्बई: हवा में खास किस्म की तारों के सहारे झूलती रंग-बिरंगी ढेरों कुर्सियां भी जमीन पर बने बड़े से चौकोर मंच पर लैक्मे फैशन शो के शुरु होने का शायद बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. अलग-अलग तरह की रोशनियों के प्रभाव से उल्टी लटकी कुर्सियों का आकर्षण कई गुना बढ़ गया था. हवा में तकरीबन 40-50 फुट ऊपर बड़े ही कलात्मक ढंग से लटकाई गईं कुर्सियों और एकाध मेज के बैकड्रॉप में ही बॉलीवुड के स्टार और शो-स्टॉपर रणबीर कपूर का रैम्प वॉक होना था.

 

अपने फैशनेबल करियर के 25 साल पूरे करने जा रहे मनीष मल्होत्रा के फर्स्ट डे के लास्ट शो का हिस्सा बनने की बेताबी और बॉलीवुड के करंट हार्टथ्रॉब रणबीर कपूर को रैम्प पर चलते देखने का एक्साइटमेंट हजार से ज्यादा की संख्या में बैठे और सैंकड़ों की संख्या में खड़े लोगों के चेहरे पर अच्छे से पढ़ा जा सकता था. इंतजार घंटे भर खिंच गया.

 

लयबद्ध अंदाज में एक के पीछे चल रहे तमाम मॉडल्स का सिलसिला तकरीबन 20 मिनट तक चला और इसी सिलसिले के आखिर में जैसे ही शो-स्टॉपर रणबीर कपूर की पहली झलक दिखाई दी, सामूहिक रूप से ऊह-आह-वाओ जैसी आवाजें गूंजने लगीं. जाहिर है, इनमें वो लड़कियां/औरतें ज्यादा थीं, जो खुद को रणबीर की दीवानी होने का गुमान रखती हैं.

 

चेहरे पर हल्की सी मुस्कान लिए रणबीर ने पूरे मंच का चक्कर लगाया और फिर कुछ पलों के लिए नदारद होने के बाद जब वो ‘मैन ऑफ द मोमेंट’ मनीष मल्होत्रा के साथ फिर से अवतरित हुए तो जोरदार तालियों के जरिए लोगों ने दोनों को अपने-अपने फील्ड के बेहद कामयाब सेलिब्रिटी होने का एहसास शिद्दत से कराया.

 

बारी अब मीडिया से मुखातिब होने की थी. ‘पर्सनली आपके लिए स्टाइल की क्या अहमियत है?’ मेरे पूछे इस सवाल पर रणबीर ने कहा, ‘हमारे लिए स्टाइल बहुत जरूरी होता है. एक्टर होने के नाते जब हम घर से निकलते हैं, तो हमारी तस्वीरें ली जाती हैं. सिर से लेकर पैर तक हम कैसे दिख रहे हैं, इसपर लिखा जाता है, कमेंट किया जाता है. ऐसे में हमारे लिए जरूरी हो जाता है कि हम ठीक-ठाक दिखें, अच्छे लगें’. ‘ठीक-ठाक’ शब्द को रणबीर ने कई बार रेखांकित किया और फिर कहा, ‘बस यही मेरा स्टाइल है’.

 

एक दूसरे सवाल पर रणबीर ने झट से कहा, ‘मुझे अमिताभ बच्चन का स्टाइल बहुत पंसद है. वो जिस अंदाज में खुद को कैरी करते हैं… वो लाजवाब है’. सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस का सवाल सुनते ही रणबीर के चेहरे पर हल्की मुस्कान आ गई और इस सवाल के पीछे की मंशा को फौरन समझते हुए रणबीर ने कटरीना से शुरू करते हुए दीपिका, प्रियंका, अनुष्का, श्रद्धा, आलिया तक सबके नाम गिना दिए.

 

खैर, शो शुरू होने से पहले दर्शक बन जमे लोगों की नजरें एक-एक कर आ रहे सितारों की गिनती में मशरूफ थीं. ‘कितना चिकना है ना ?’ मेरे पीछे की पंक्ति में बैठी एक औरत के मुंह से निकले इन शब्दों से मेरी चौकन्नी हुई नजरों ने जब देखा तो कुछ ही फुट की दूरी पर विवके ओबेरॉय किसी का मुस्कुराते हुए अभिवादन करते नजर आए. मगर मनीष मल्होत्रा के शो में आकर उन्हें चियर करने के लिए पहुंचे कामयाब सितारे कहलाए जानेवाली हस्तियों की भी कमी नहीं थी.

 

देर से शुरू हुए शो में रणबीर के रैम्प पर चलने से पहले सितारों के आने का सिलसिला बड़ी देर तक चला. अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, करण जौहर, तब्बू, उर्मिला मातोंडकर, सोनाली ब्रेंद्रे, तमन्ना भाटिया की मौजूदगी रणबीर कपूर के रैम्प पर आने से काफी पहले ही शो की चमक को और बढ़ा रही थी.

 

फिल्मी पर्दे पर चमक कर बेवक्त ही बुझ चुके सितारों की जमात में शामिल अमीषा पटेल, श्रिया सरन, कुणाल खेमू, संजय कपूर, मंदिरा बेदी, मनीष पॉल, डिनो मोरिया, सोफी चौधरी, साकिब सलेम, रिया चक्रवर्ती भी फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के नए स्टाइल के मुजाहिरे के इंतजार में बैठे पाए गए. इनमें से कई फिल्मी हस्तियों को फ्रंट रो में अपनी जगह बनाने के लिए, वहां पहले से ही आसीन लोगों को उठाए जाने का इंतजार भी करना पड़ा.

 

बॉलीवुड में अपना सूरज भी जल्द उगे, इसी उम्मीद में अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म  ‘हीरो’ के हीरो सूरज पंचोली भी फैशेनेबल अंदाज में पहुंचे अपनी मां जरिना वहाब के साथ. यकीनन सूरज ने पूरा शो इस नजरिए से देखा होगा कि कभी रणबीर की तरह ही उनकी भी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब नजर आएं और रणबीर की तरह ही वो भी बॉलीवुड के हार्टथ्रोब कहलाएं. उम्मीदों को आसमान छोटा तो नहीं होता.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lakme Faishon week
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मूवी रिव्यू: फीकी है 'बरेली की बर्फी'
मूवी रिव्यू: फीकी है 'बरेली की बर्फी'

स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, कृति सैनन और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, सीमा पाहवा डायरेक्टर:...

आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'
आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'

नई दिल्ली: ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और वीआईपी 2 (ललकार) तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में...

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017