लालू 'एक्सपायरी' दवा हो गए: रामविलास

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 3:32 PM
Lalu is Expiry medicine: Ram Vilas

पटना: लोजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने यहां बुधवार को कहा कि राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद अब ‘एक्सपायरी’ दवा हो गए हैं. उन्हें अब कोई पूछने वाला नहीं है.

 

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बिहार को विशेष पैकेज दिए जाने के बाद लालू प्रसाद विरोध कर ‘थेथरई’ कर रहे हैं और थेथरई का कोई उपाय नहीं है.”

 

उन्होंने लालू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश में हिम्मत है तो वे लालू के शासनकाल को ‘स्वर्णिम शासनकाल’ बताएं और लालू में हिम्मत है तो वे नीतीश के कार्यकाल को ‘सुशासन’ बताएं.

 

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बिहार को विशेष पैकेज दिए जाने पर सवाल खड़ा करने के विषय में उन्होंने लालू और नीतीश से स्थिति स्पष्ट करने की मांग की.

 

महागठबंधन की पटना में 30 अगस्त को प्रस्तावित स्वाभिमान रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के भाग लेने के एक सवाल पर पासवान ने कहा कि वे जिसे बुला लें, लेकिन अब लालू और नीतीश को सफलता नहीं मिलने वाली है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lalu is Expiry medicine: Ram Vilas
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Lalu Prasad Yadav ram vilas paswan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017