लता मंगेशकर का फोन आना एक पुरस्कार जैसा: अनुपम खेर | Lata Mangeshkar’s phone call is an award in itself, Says Anupam Kher

लता मंगेशकर का फोन आना एक पुरस्कार जैसा: अनुपम खेर

गायिका आशा भोसले, सरोद वादक अमजद अली खान और अनुपम खेर को 24 अप्रैल को अपने-अपने क्षेत्र में योगदान देने के लिए यह पुरस्कार दिया जाएगा.

By: | Updated: 17 Apr 2018 08:39 PM
Lata Mangeshkar’s phone call is an award in itself, Says Anupam Kher

मुंबई: बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इस बात की जानकारी मिलने पर उन्होंने महान गायिका लता मंगेशकर को धन्यवाद दिया और कहा है कि उनके पास लता मंगेशकर का फोन कॉल आना एक पुरस्कार जैसा है.


अनुपम ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के लायक समझने के लिए लता मंगेशकरजी का धन्यवाद. आपका फोन कॉल मेरे लिए एक पुरस्कार है. अन्य विजेताओं के साथ मंच पर होना मेरा सबसे बड़ा सम्मान होगा. विशेष रूप से महान आशा भोसलेजी और अमजद अली खान साहब को नमस्कार."






गायिका आशा भोसले, सरोद वादक अमजद अली खान और अनुपम खेर को 24 अप्रैल को अपने-अपने क्षेत्र में योगदान देने के लिए यह पुरस्कार दिया जाएगा.


अनुपम खेर फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो हू-ब-हू पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरह लग रहे थे. इस फिल्म में अनुपम, पूर्व पीएम की भूमिका निभा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Lata Mangeshkar’s phone call is an award in itself, Says Anupam Kher
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तानी सिंगर अली जफर पर फीमेल सिंगर ने लगाया यौन शोषण का आरोप