मुझसे पूछ कर जेठमलानी ने किया था किस: लीना

By: | Last Updated: Wednesday, 25 February 2015 12:51 PM
Leena Chandavarkar: Ram Jethmalani asked my permission before kissing m

राम जेठमलानी और लीना चंद्रावरकर को अवार्ड फंक्शन के दौरान एक दूसरे को किस करते हुए देखा गया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बीत दौर की अभिनेत्री और गायक किशोर कुमार की पत्नी लीना चंद्रवरकर और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी के लिपलॉक किस की लीक तस्वीर पर लीना ने सफाई पेश की है.

लीना ने कहा, “मशहूर वकील ने मुझसे पूछ कर मुझे किस किया था.”

 

मिड-डे में छपी खबर के मुताबिक लीना-राम जेठमलानी के ‘किस’ के किस्से सामने आने के बाद बीते कुछ दिनों से अभिनेत्री को लगातार कॉल्‍स और मैसेज आ रहे थे जिनमें उनसे इस तस्वीर को लेकर अभद्र सवाल किए जा रहे हैं.

 

राम जेठमलानी ने किया किशोर कुमार की पत्नी लीना को ‘किस’

 

लीना का कहना है, “जब मैं स्‍टेज पर चढ़ रही थीं तो मुझे चक्‍कर जैसा महसूस हुआ, मैंने जेठमलानी से मदद मांगी. इसके बाद स्‍टेज पर जेठमलानी ने मुझसे पूछा कि क्‍या मुझे किस कर सकते हैं. इसके जवाब में मैंने हामी भरी.”

 

लीना आगे कहती हैं, “राम जेठमलानी 92 वर्ष के हैं लेकिन उनका दिल अभी भी जवान है और मैं उनके शानदार भाषणों की मुरीद रही हूं.”

 

इसके बाद लीना ने हंसते हुए कहा, “लोग उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं लेकिन मैं बताना चाहती हुं कि ना उम्र की सीमा हो ना उम्र का बंधन.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Leena Chandavarkar: Ram Jethmalani asked my permission before kissing m
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017